बक्सर के प्रमुख स्टेशनों पर कई ट्रेनों का होगा ठहराव तो BJP MLA के पेट्रोल पंप पर 4 लाख की लूट, पढ़ें बिहार की 10 बड़ी खबरें

Edited By Swati Sharma, Updated: 15 May, 2023 06:17 AM

read 10 big news of bihar

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे का प्रयास आखिरकार रंग लाया। रेलवे बोर्ड ने बिहार के बक्सर संसदीय क्षेत्र के प्रमुख रेलवे स्टेशनों पर कई ट्रेनों के ठहराव की स्वीकृति प्रदान कर दी है। वहीं, मुजफ्फरपुर में हथियारबंद अपराधियों ने बीजेपी विधायक अशोक कुमार...

पटनाः केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे का प्रयास आखिरकार रंग लाया। रेलवे बोर्ड ने बिहार के बक्सर संसदीय क्षेत्र के प्रमुख रेलवे स्टेशनों पर कई ट्रेनों के ठहराव की स्वीकृति प्रदान कर दी है। वहीं, मुजफ्फरपुर में हथियारबंद अपराधियों ने बीजेपी विधायक अशोक कुमार सिंह के पेट्रोल पंप पर करीब 4 लाख रुपये की बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है। आइए, नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर...

आखिरकार रंग लाया केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे का प्रयास
केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे का प्रयास आखिरकार रंग लाया। रेलवे बोर्ड ने बिहार के बक्सर संसदीय क्षेत्र के प्रमुख रेलवे स्टेशनों पर कई ट्रेनों के ठहराव की स्वीकृति प्रदान कर दी है।

BJP MLA के पेट्रोल पंप पर 4 लाख की लूट....हवाई फायरिंग करते हुए भागे बदमाश
बिहार में अपराधियों का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा हैं। वह आए-दिन हत्या, लूटपाट जैसी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले से सामने आया है, जहां पर 6 बदमाशों ने हथियार के बल पर बीजेपी विधायक अशोक कुमार सिंह के पेट्रोल पंप पर करीब 4 लाख रुपये की बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है।

पटना में गंगा नदी में स्नान कर रहे 4 युवक डूबे...SDRF की टीम तलाश में जुटी
बिहार की राजधानी पटना से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां पर गंगा नदी में स्नान करने गए 4 युवक डूब गए। वहीं मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम युवकों की तलाश कर रही है।

Lalan Singh का दावा- कर्नाटक की तरह मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ एवं राजस्थान से BJP का सफाया तय
बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाईटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने दावा किया कि कर्नाटक की तरह ही आने वाले विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का सफाया होगा।

CM Nitish ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव में शानदार जीत के लिए कांग्रेस को दी बधाई
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को अपनी गठबंधन सहयोगी कांग्रेस को कर्नाटक विधानसभा चुनाव में शानदार जीत हासिल करने पर बधाई दी।

पढ़े-लिखे कर्नाटक ने साबित कर दिया कि जोड़तोड़ से नहीं जनादेश से बनती है सरकार: मुकेश सहनी
कर्नाटक में कांग्रेस की बड़ी जीत का विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) ने स्वागत किया है। वीआईपी के प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने कर्नाटक में कांग्रेस की बड़ी जीत पर कांग्रेस के नेता राहुल गांधी और पार्टी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे सहित कर्नाटक के मतदाताओं को बधाई देते हुए कहा कि कर्नाटक ने साबित कर दिया कि जोड़तोड़ से नहीं जनादेश से सरकार बनती है।

"कर्नाटक में मिली हार का जश्न फिल्म देख कर मना रहे BJP नेता"
कर्नाटक में कांग्रेस ने प्रचंड जीत हासिल कर ली है। वहीं कर्नाटक चुनाव के नतीजों पर जनता दल-युनाइटेड (JDU) के अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह ने कहा कि दक्षिण भारत का एकलौता किला ढ़हने पर जहां अन्य राज्यों के भाजपा नेताओं में मातम पसरा हुआ था, तो वहीं बिहार भाजपा के बड़े नेता ख़ुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक तरफ जहां टीवी पर वोटों की गिनती चल रही थी और दूसरी तरफ भाजपा के बड़े नेता पटना में सिनेमा देख कर हार का जश्न मना रहे थे।

Karnataka Result: RJD के शिवानंद और सांसद गिरिराज ने कही ये बात तो रविशंकर ने टिप्पणी से किया इनकार
कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की शानदार जीत हुई। इस पर बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन की सबसे बड़ी पार्टी राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा, ‘‘कर्नाटक का जनादेश स्पष्ट संदेश दे रहा है... लोकसभा चुनाव के बाद, संभवत: नए प्रधानमंत्री के नेतृत्व में नयी सरकार का गठन।''

Karnataka Election Result: बिहार में सत्तारूढ़ "Mahagathbandhan" ने परिणाम का किया स्वागत
बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के शानदार जीत का जश्न मनाया। महागठबंधन में जनता दल (यूनाइटेड), राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के साथ-साथ कांग्रेस भी महत्वपूर्ण गठबंधन सहयोगी है। 

आज दूसरे दिन भी हनुमंत कथा करेंगे धीरेंद्र शास्त्री...15 मई को लगेगा दिव्य दरबार
बिहार की राजधानी पटना के नौबतपुर के तरेत पाली वैष्णव पीठ परिसर में बागेश्वर धाम सरकार के पंडित धीरेंद्र शास्त्री का कार्यक्रम हो रहा है। आज उनकी कथा का दूसरा दिन है। धीरेंद्र शास्त्री को सुनने के लिए लोगों की भीड़ जुटने लगी है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!