पिछले चुनाव में RJD, JDU और कांग्रेस ने झूठ बोलकर अल्पसंख्यकों को ठगाः ओवैसी

Edited By Ramanjot, Updated: 01 Nov, 2020 12:51 PM

rjd jdu and congress duped minorities in last election owaisi

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवेसी (Asaduddin Owaisi) ने आरोप लगाया कि वर्ष 2015 के विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनता दल (RJD), जनता दल यूनाइटेड (JDU) और कांग्रेस के महागठबंधन ने अल्पसंख्यकों से ठगकर वोट लिया...

अररियाः ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवेसी (Asaduddin Owaisi) ने आरोप लगाया कि वर्ष 2015 के विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनता दल (RJD), जनता दल यूनाइटेड (JDU) और कांग्रेस के महागठबंधन ने अल्पसंख्यकों से ठगकर वोट लिया और फिर धोखा देकर जदयू भारतीय जनता पार्टी (BJP) के साथ हो गई, जिसके लिए राजद और कांग्रेस दोनों जिम्मेवार हैं।

सांसद ओवैसी ने शनिवार को यहां ग्रैंड डेमोक्रेटिक सेक्युलर फ्रंट (GDSF) के उम्मीदवार के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में 2015 के विधानसभा चुनाव में गठबंधन के नाम पर खासकर अल्पसंख्यकों से राजद, जदयू और कांग्रेस के लोगों ने झूठ बोलकर वोट हासिल किया। उन्होंने कहा कि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गोद में बैठे हैं तो इसके लिए राजद और कांग्रेस दोनों जिम्मेवार हैं। तीनों दल के झूठ बोलने की वजह से ही भाजपा बिहार की सत्ता में है।

एआईएमआईएम (AIMIM) के अध्यक्ष ने कहा कि सीमांचल के लोग नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय जनसंख्या पंजी (NPR) के खिलाफ धरना दे रहे थे तो उस वक्त राजद और कांग्रेस के लोग कहां थे। वह कहीं नहीं दिखे, जो अल्पसंख्यकों के साथ बहुत बड़ा विश्वासघात है। उन्होंने कहा कि उन्होंने संसद में सीएए और एनपीआर का पुरजोर विरोध किया था। ओवैसी ने कहा कि वह सीमांचल को इंसाफ दिलाने की लड़ाई लड़ते रहे हैं और उनका यह सफर आगे भी जारी रहेगा। उन्होंने शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क सहित सीमांचल में हर साल आने वाली बाढ़ और झमटा पुल का मुद्दा उठाया तथा इसके लिए बिहार की नीतीश सरकार को जिम्मेदार ठहराया।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!