Bihar Board 10th Result 2023: शेखपुरा के रुम्मान अशरफ ने पूरे बिहार में किया टॉप, देश सेवा करना चाहता है छात्र

Edited By Swati Sharma, Updated: 31 Mar, 2023 05:04 PM

rumman ashraf of sheikhpura topped in bihar

परीक्षा रिजल्ट जारी होने के बाद इस्लामिया स्कूल के शिक्षकों में खुशी का ठिकाना नहीं रहा। शिक्षकों के द्वारा छात्र को बधाई दी जा रही है। रुम्मान शेखपुरा के चकन्द्रा गांव का निवासी बताया जा रहा है। रुम्मान को मैट्रिक में 500 में से 489 नंबर प्राप्त...

शेखपुरा(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार बोर्ड मैट्रिक के नतीजे आज घोषित कर दिए गए है। 10वीं परीक्षा में कुल 13 लाख 5 हजार 203 छात्र-छात्राएं पास हुए हैं, जबकि 3 लाख 5 हजार 454 फेल हुए हैं। वहीं मैट्रिक में शेखपुरा के इस्लामी उच्च विद्यालय में पढ़ने वाले छात्र मोहम्मद रुम्मान अशरफ ने बिहार में पहला स्थान हासिल किया है। साथ ही इस्लामिया स्कूल के 2 और बच्चे भी टॉप 10 की लिस्ट में शामिल हुए हैं।

PunjabKesari

शेखपुरा डीएम ने भी रुम्मान को दी बधाई
परीक्षा रिजल्ट जारी होने के बाद इस्लामिया स्कूल के शिक्षकों में खुशी का ठिकाना नहीं रहा। शिक्षकों के द्वारा छात्र को बधाई दी जा रही है। रुम्मान शेखपुरा के चकन्द्रा गांव का निवासी बताया जा रहा है। रुम्मान को मैट्रिक में 500 में से 489 नंबर प्राप्त हुए हैं। रुम्मान शेखपुरा के अहियापुर में रहकर पढ़ाई लिखाई करता है। छात्र के पिता भी प्राथमिक स्कूल में शिक्षक है। बिहार टॉपर बनने पर शेखपुरा डीएम ने रुम्मान को बधाई देते हुए कहा कि छात्र ने पुरे राज्य प्रथम आकर जिले का नाम रौशन किया है।

देश की सेवा करना चाहता रुम्मान
बता दें कि छात्र रुम्मान का कहना है कि परीक्षा में सफलता मिलना उसकी मेहनत का फल है। वे और कड़ी मेहनत कर देश की सेवा करना चाहता है। इस मौके पर छात्र और अभिभावकों ने मिठाई खिलाकर एक दूसरे के प्रति खुशियां जाहिर की है। 

PunjabKesari

Related Story

IPL
Gujarat Titans

Chennai Super Kings

Match will be start at 23 May,2023 07:30 PM

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!