पटना: SpiceJet विमान के इंजन में लगी आग, एयरपोर्ट पर करवाई गई इमरजेंसी लैंडिंग, सभी 185 यात्री सुरक्षित

Edited By Nitika, Updated: 19 Jun, 2022 01:41 PM

बिहार की राजधानी पटना से स्पाइसजेट की फ्लाइट में आग लगने की बड़ी खबर सामने आई है।

 

पटनाः बिहार की राजधानी पटना से स्पाइसजेट की फ्लाइट में आग लगने की बड़ी खबर सामने आई है। एयरपोर्ट पर इमरजेंसी सर्विस को अलर्ट किया गया। वहीं एयरपोर्ट पर विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई। पटना एयरपोर्ट के निदेशक ने बताया कि स्पाइसजेट एयरलाइंस द्वारा एक वैकल्पिक उड़ान की व्यवस्था की जा रही है। यह घटना जांच का विषय है।

PunjabKesari
दरअसल, अचानक आई खराबी के कारण एसजी 725 के विमान के इंजन में आग लग गई। इस घटना पर पटना के एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने कहा कि स्पाइसजेट की एक फ्लाइट दिल्ली जा रही थी। उड़ान भरते ही एयरपोर्ट प्राधिकरण ने ध्यान दिया कि उसके एक विंग में आग लगी है। प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग सफलतापुर्वक हो गई है। एसएसपी ने बताया कि अभी किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। अन्य प्रोटोकॉल को पूरा किया जा रहा है। 

PunjabKesari
वहीं पटना के जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि स्थानीय लोगों द्वारा विमान में आग लगने और जिला और हवाईअड्डा अधिकारियों को सूचित करने के बाद दिल्ली जाने वाली उड़ान पटना हवाई अड्डे पर लौट आई थी। सभी 185 यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया। आग लगने का कारण तकनीकी खराबी बताया जा रहा है। इंजीनियरिंग टीम आगे विश्लेषण कर रही है। 

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!