दो दिवसीय पटना माइंड फेस्ट 22 जून से होगा शुरू, क्रॉसवर्ड, क्विज और क्रियेटिव राइटिंग समेत विभिन्न प्रतियोगिताओं के लिए रजिस्ट्रेशन जारी

Edited By Mamta Yadav, Updated: 19 Jun, 2024 09:02 PM

two day patna mind fest will start from june 22 registration is open

पटना माइंड फेस्ट 2024 का आयोजन 22 एवं 23 जून को पटना स्थित बिहार म्यूजियम में होगा। इस दो दिवसीय फेस्ट में क्रिप्टिक क्रॉसवर्ड, वर्ड बी, क्विज, क्रियेटिव राइटिंग समेत कुल प्रतियोगिताएं होंगी जिनमें किसी भी आयु वर्ग के प्रतिभागी हिस्सा ले सकते हैं।

Patna News: पटना माइंड फेस्ट 2024 का आयोजन 22 एवं 23 जून को पटना स्थित बिहार म्यूजियम में होगा। इस दो दिवसीय फेस्ट में क्रिप्टिक क्रॉसवर्ड, वर्ड बी, क्विज, क्रियेटिव राइटिंग समेत कुल प्रतियोगिताएं होंगी जिनमें किसी भी आयु वर्ग के प्रतिभागी हिस्सा ले सकते हैं।

22 जून को निम्नलिखित प्रतियोगिताएं आयोजित होंगी:-
इंडिया क्विज (सुबह 9:45 बजे)
क्रिप्टिक क्रॉसवर्ड  (दोपहर 2 बजे)
वर्ड बी (दोपहर 3 बजे)

23 जून को निम्नलिखित प्रतियोगिताएं आयोजित होंगी:-
क्रियेटिव राइटिंग (सुबह 10 बजे)
जनरल क्विज (सुबह 11 बजे)

सभी श्रेणी के शीर्ष तीन विजेताओं को पुरस्कृत किया जाएगा। विभिन्न प्रतियोगिताओं के पुरस्कार के लिए 5000 रुपये से लेकर 20 हजार रुपये तक की राशि निर्धारित की गई है। आईएएस ऑफिसर्स एसोसिएशन (बिहार ब्रांच), बिहार संग्रहालय और एक्स्ट्रा-सी की ओर से आयोजित होने वाले वार्षिक पटना माइंड फेस्ट के लिए रजिस्ट्रेशन अनिवार्य है। एक्स्ट्रा-सी की आधिकारिक वेबसाइट crypticsingh.com के माध्यम से नि:शुल्क रजिस्ट्रेशन किया जा सकता है।

उल्लेखनीय है कि एक प्रतिभागी एक से ज्यादा प्रतियोगिताओं के लिए रजिस्ट्रेशन कर सकता है। हालांकि, उन्हें इसके लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के दौरान ही उनका चयन करते हुए अपना फॉर्म समर्पित करना होगा। प्रतियोगिता से संबंधित किसी भी जानकारी के लिए extracindia@gmail.com के माध्यम से आयोजकों से संपर्क किया जा सकता है।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!