जुमई पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 40 लाख के दो इनामी नक्सली पिंटू राणा और करुणा दी को किया गिरफ्तार

Edited By Ramanjot, Updated: 23 Jul, 2022 11:52 AM

two naxalites pintu rana and karuna di were arrested for 40 lakhs

जमूई एस पी शौर्य सुमन ने बताया कि पिछले दिनों नक्सली मतलु तुरी की मुठभेड़ में मौत के बाद नक्सली बैकफुट पर थे और अपने स्थान से भागने की फिराक में थे, लेकिन जिला में एसएसबी, सीआरपीएफ, कोबरा और जिला पुलिस द्वारा लगातार नक्सल प्रभावित इलाके में ऑपरेशन के...

जमूईः बिहार में नक्सलियों के विरुद्ध चलाए जा अभियान के तहत पुलिस ने जमूई जिले के आतंक और कुख्यात नक्सली पिंटू राणा और उसकी सहयोगी करुणा दी को गिरफ्तार किया है। इन लोगों के पास से एक ऐके 47, 1 इंसास, 3 मैगजीन और बहुत बड़ी संख्या में करतूस बरामद की गई है। वहीं पिंटू राणा के ऊपर बिहार में 50 हजार और झारखंड में 15 लाख का इनाम था जबकि करुणा दी के उपर झारखंड में 25 लाख का इनाम था।

PunjabKesari

जमूई एस पी शौर्य सुमन ने बताया कि पिछले दिनों नक्सली मतलु तुरी की मुठभेड़ में मौत के बाद नक्सली बैकफुट पर थे और अपने स्थान से भागने की फिराक में थे, लेकिन जिला में एसएसबी, सीआरपीएफ, कोबरा और जिला पुलिस द्वारा लगातार नक्सल प्रभावित इलाके में ऑपरेशन के कारण नक्सलियों को रहने और खाने पीने में परेशानी होने लगी थी। पुलिस इनकी हर हरकतों पर नजर बनाए हुए थी।

एस पी ने बताया कि इस तरह की गिरफ्तारी की सूचना देश भर में जाती है जिसके कारण नक्सलियों का मनोबल गिरता है। उन्होंने उम्मीद जताई कि जल्द ही प्रवेश दा और अरविंद कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस ऑपरेशन में शामिल सभी कर्मियों को पुरस्कृत भी किया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!