पटना में ASP का पुलिसकर्मियों से बॉडी मसाज कराते Video Viral, सिपाहियों ने SSP को लिखा पत्र

Edited By Swati Sharma, Updated: 12 Feb, 2023 11:05 AM

video viral of asp getting body massage from policemen in patna

वहीं ये आरोप पटना के फुलवारीशरीफ में ASP पद पर तैनात मनीष कुमार पर लगा है और एएसपी की करतूतों का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। राजधानी पटना में तैनात 7 पुलिसकर्मियों ने पटना एसएसपी को पत्र लिखकर अपनी पीड़ा बताई है। पुलिसकर्मी ये कह रहे हैं कि उनके पास...

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): इन दिनों बिहार की ब्यूरोक्रेसी की खबरें सुर्खियों में हैं। ताजा मामला पटना जिले से सामने आया है, जहां पर एक पुलिस अनुमंडल में तैनात एएसपी (ASP) पुलिसकर्मियों को अपने घर पर बुलाकर उनसे हाथ-पैर दबवाते हैं और शरीर में तेल लगवाते हैं। इतना ही नहीं एएसपी पुलिस के सिपाहियों से अपने कपड़े भी धुलवाते हैं।

PunjabKesari

एएसपी की करतूतों का वीडियो हुआ वायरल
वहीं ये आरोप पटना के फुलवारीशरीफ में ASP पद पर तैनात मनीष कुमार पर लगा है और एएसपी की करतूतों का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। राजधानी पटना में तैनात 7 पुलिसकर्मियों ने पटना एसएसपी को पत्र लिखकर अपनी पीड़ा बताई है। पुलिसकर्मी ये कह रहे हैं कि उनके पास अपने आरोपों की पुष्टि के लिए सबूत भी है। सिपाहियों ने एसएसपी को एक पत्र लिखा है। उन्होंने लिखा है कि हम 06 पुरुष और 04 महिला सिपाही कुल 10 पुलिसकर्मी  दिनांक 27.08.22 को पुलिस केन्द्र से आदेश पत्र लेकर अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी, फुलवारी शरीफ, पटना के पास बज्र लेकर QRT एवं विधि-व्यवस्था ड्यूटी करने हेतु योगदान दिए।

PunjabKesariPunjabKesari

उन्होंने आगे लिखा कि अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी महोदय, फुलवारी शरीफ द्वारा हम सभी पुरुष पुलिसकर्मियों को अपने आवास पर बुलाकर विधि-व्यवस्था ड्यूटी न लेकर अपने निजी कार्यों यथा पैर दबवाना, पूरे शरीर में तेल लगवाने, कपड़ा साफ करवाने का काम करवाया इसके अलावे अन्य बहुत सारे काम करने हेतु आदेशित किया जाता है और नहीं करने पर मारपीट किया जाता है.....आवश्यकता पड़ने पर साक्ष्य भी आपके समक्ष प्रस्तुत कर सकते हैं। बता दें कि सिपाहियों का ये पत्र और उसके साथ-साथ एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें फुलवारी के एएसपी सिपाहियों से हाथ पैर दबवा रहे हैं ।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!