चाईबासाः मुखबिरी के संदेह में माओवादियों ने की ग्रामीण की गोली मारकर हत्या

Edited By Diksha kanojia, Updated: 29 Jun, 2022 01:38 PM

chaibasa villager shot dead by maoists on suspicion of informer

पश्चिमी सिंहभूम जिले के पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि ग्रामीणों के अनुसार मंगलवार की सुबह जिस समय ग्रामीण बुधनाथ हासा पुरती अपने घर के पास ट्रैक्टर से अपने खेत की जुताई कर रहा था उसी समय हथियारबंद माओवादी वहां पहुंचे।

चाईबासाः झारखण्ड के पश्चिमी सिंहभूम जिले के उग्रवाद प्रभावित टेबो थाना क्षेत्र के हलमद गांव में मंगलवार को माओवादियों ने पुलिस मुखबिर होने के संदेह में एक ग्रामीण की गोली मारकर हत्या कर दी।

पश्चिमी सिंहभूम जिले के पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि ग्रामीणों के अनुसार मंगलवार की सुबह जिस समय ग्रामीण बुधनाथ हासा पुरती अपने घर के पास ट्रैक्टर से अपने खेत की जुताई कर रहा था उसी समय हथियारबंद माओवादी वहां पहुंचे। उन्होंने बताया कि नक्सलियों को देखकर हासा पुरती ने वहां से भागने की कोशिश की लेकिन नक्सलियों ने उसे पकड़ लिया और गोलियों की छलनी कर दिया।

पुलिस ने बताया कि ग्रामीण की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। मृतक के परिवार में पत्नी के अलावा दो साल का बच्चा भी है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि भाकपा माओवादियों के एरिया कमांडर सालुका कायम के दस्ते द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है। नक्सलियों को ग्रामीण पर पुलिस का मुखबिर होने का संदेह था।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!