जनता की आकांक्षाओं को पूरा करना झारखंड सरकार की प्राथमिकता: सत्यानंद भोगता

Edited By Diksha kanojia, Updated: 05 Jul, 2022 01:32 PM

government s priority is to fulfill aspirations of people satyanand bhogta

इस दौरान मंत्री सरकार की महत्वाकांक्षी योजना सोना सोबरन धोती साड़ी वितरण सह परिसम्पति वितरण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए। इस मौके पर उन्होंने आयोजित कार्यक्रम में जरूरतमंद लोगों के बीच वृद्धा पेंशन, विधवा पेंशन, आवास स्वीकृति पत्र,...

 

चतराः झारखंड के श्रम नियोजन एवं प्रशिक्षण कौशल विकास मंत्री सत्यानन्द भोगता ने आज कहा कि जनता की आकांक्षाओं को पूरा करना ही राज्य सरकार की प्राथमिकता है। भोगता ने सोमवार को एक दिवसीय दौरे पर गिद्धौर तथा पत्थलगड़ा प्रखंड मुख्यालय पहुंचे।

इस दौरान मंत्री सरकार की महत्वाकांक्षी योजना सोना सोबरन धोती साड़ी वितरण सह परिसम्पति वितरण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए। इस मौके पर उन्होंने आयोजित कार्यक्रम में जरूरतमंद लोगों के बीच वृद्धा पेंशन, विधवा पेंशन, आवास स्वीकृति पत्र, लुंगी, साड़ी, बीज आदि का वितरण किया। श्रम मंत्री ने इस मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जनआकांक्षाओं को पूरा करना तथा युवाओं को रोजगार से जोड़ना सरकार की प्राथमिकता है।

सर्वजन पेंशन योजना लेकर सरकार सभी जरूरतमंद लोगों का ख्याल रख रही है तथा राज्य के समुचित विकास के लिए सरकार प्रतिबद्ध है। गरीबों को लाभ पहुंचाने के लिए हरेक लाभुक को राशन कार्ड उपलब्ध करवाया जा रहा है। मंत्री ने कहा कि गरीब के दरवाजे तक सरकारी योजनाओं को पहुंचाया जा रहा है व सरकार गरीबों के लिए अनेकों योजनाएं चला रही है। कहां की पूरे राज्य में किसानों को क्रेडिट कार्ड शिविर लगा कर वितरण किया जा रहा है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!