झारखंड High Court ने कोलकाता में गिरफ्तार वकील के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी की प्रति मंगवाई

Edited By Diksha kanojia, Updated: 03 Aug, 2022 11:03 AM

jharkhand hc calls for copy of fir lodged against lawyer arrested in kolkata

वकील के पिता सत्यदेव राय की बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका पर सुनवाई करते हुए मुख्य न्यायाधीश डॉ. रविरंजन और न्यायमूर्ति सुजीत नारायण प्रसाद की खंडपीठ ने कहा कि यह अर्जी नहीं टिकती है, क्योंकि कोलकाता पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि कुमार को 31 जुलाई...

रांचीः झारखंड उच्च न्यायालय ने जबरन वसूली के मामले में कोलकाता पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए वकील राजीव कुमार के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी की प्रति मंगवाई है।

वकील के पिता सत्यदेव राय की बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका पर सुनवाई करते हुए मुख्य न्यायाधीश डॉ. रविरंजन और न्यायमूर्ति सुजीत नारायण प्रसाद की खंडपीठ ने कहा कि यह अर्जी नहीं टिकती है, क्योंकि कोलकाता पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि कुमार को 31 जुलाई को हेयर स्ट्रीट थाने ने गिरफ्तार किया था। राय ने अपने बेटे की पेशी की मांग की है। राज्य अधिवक्ता परिषद के अध्यक्ष राजेंद्र कृष्ण ने कुमार की ओर से अपनी दलील दी। मामले में अगली सुनवाई दस अगस्त को होगी।

खंडपीठ ने निर्देश दिया कि प्राथमिकी की प्रति उसके सामने पेश की जाए। कुमार मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के खिलाफ कथित भ्रष्टाचार मामले में न्यायालय के समक्ष दाखिल जनहित याचिकाओं में याचिकाकर्ताओं की ओर से पैरवी कर रहे हैं। 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!