डैम में कोई भूत या बुरी आत्मा है... यह कहकर ग्रामीणों ने डूब रहे 2 नाबालिग बच्चों की मदद करने से किया इनकार

Edited By Khushi, Updated: 17 May, 2023 06:11 PM

saying there is a ghost or evil spirit in the dam the villagers

झारखंड के (Jamshedpur) जमशेदपुर जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया है जहां डैम में नहाने गए 2 नाबालिग दोस्तों की डूबने से मौत हो गई।

Jamshedpur: झारखंड के (Jamshedpur) जमशेदपुर जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया है जहां डैम में नहाने गए 2 नाबालिग दोस्तों की डूबने से मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से 2-3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दोनों के शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ग्रामीणों ने डैम में भूत होने की बात कह मदद से किया इनकार
मामला जिले के जिलिंगगोड़ा डैम का है। यहां 16 साल का सृजन कुमार और 17 साल का शोभित सिंह अपने 4 अन्य दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलने की बात कह कर अपने-अपने घर से निकले थे, लेकिन सभी डैम में नहाने पहुंच गए। इस दौरान 2 दोस्त गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। बताया जा रहा है कि उन्हें बचाने के लिए बाकी दोस्तों ने बहुत कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं हुए। दोस्तों ने किनारे खड़े स्थानीय लोगों से भी मदद की गुहार लगाई। इतना ही नहीं डूबने वाले बच्चे भी गांव वालों से मदद की गुहार लगा रहे थे, लेकिन हैरान कर देने वाली बात ये है कि स्थानीय लोगों ने डैम में भूत होने की बात कह मदद से इनकार कर दिया। या यूं कहे कि स्थानीय लोगों द्वारा मदद न करने से दोनों नाबालिग बच्चे डैम में डूबकर मर गए क्योंकि अगर स्थानीय लोग मदद करते तो शायद उनकी बच सकती थी।

सच है या है अंधविश्वास
बताया जा रहा है कि जिलिंगगोड़ा चेक डैम में पहले भी कई हादसे हुए हैं, जिसमें लोगों की डूबकर मौत हुई है। इन्हीं कारणों से स्थानीय लोगों के बीच यह भ्रम पैदा हो गया है। उनका कहना है कि डैम में कोई भूत या बुरी आत्मा है, जो नहाने जाने वाले लोगों को पानी के अंदर खींच कर मार देती है। वहीं, डैम में डूबे बच्चों के परिजनों का रो -रोकर बुरा हाल है।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!