चाईबासा में सुरक्षा बलों ने बरामद किए जंगल में छिपाए गए हथियार और गोलाबारूद

Edited By Diksha kanojia, Updated: 13 May, 2021 01:29 PM

security forces recovered arms and ammunition hidden in the forest

पुलिस ने बताया कि सुरक्षा बलों को सूचना मिली थी कि माओवादी तिरीलपोशी एवं बिटिकलसोए के जंगलों में भारी मात्रा में हथियार गोला बारूद जमा कर रहे हैं तथा वह सुरक्षा बलों के खिलाफ किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। सूत्रों ने बताया कि उसी के...

 

चाईबासाः झारखंड के चाईबासा जिले के मनोहरपुर प्रखण्ड के जराईकेला थानांतर्गत तिरिलपोशी के जंगलों में बुधवार को तलाश अभियान के तहत सुरक्षा बलों ने नक्सलियों द्वारा छिपा कर रखे गये भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद किए। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि सुरक्षा बलों को सूचना मिली थी कि माओवादी तिरीलपोशी एवं बिटिकलसोए के जंगलों में भारी मात्रा में हथियार गोला बारूद जमा कर रहे हैं तथा वह सुरक्षा बलों के खिलाफ किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। सूत्रों ने बताया कि उसी के मद्देनजर बुधवार को सघन तलाश अभियान चलाया गया जिसमें दीघा, कलियापोशी और जराईकेला के जंगलों की छानबीन की गई।

उन्होंने बताया कि तलाशी अभियान में एक देसी राइफल, एक पिस्तौल, डेटोनेटर, हथगोला, 7.62 मिमि तथा नौ मिमि की 25 गोलियां, एके 47 की एक मैग्जीन, 303 की एक मैग्जीन, मोटरोला का एक वायरलेस सेट, एक कैमरा फ्लैश, आधे जले हुए तार तथा नक्सली हमले में उपयोग में आने वाली अन्य सामग्री बरामद की गयी।

Related Story

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!