BJP संयुक्त मोर्चा की बैठक में शामिल होने कल पटना आएंगे अमित शाह, पढ़ें बिहार की Top 10 News

Edited By Ramanjot, Updated: 30 Jul, 2022 06:07 PM

amit shah will come to patna tomorrow to attend bjp united front meeting

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा राष्ट्रीय संयुक्त मोर्चा कार्यकारणी की बैठक में शामिल होने पटना पहुंचे। पटना पहुंचकर जेपी नड्डा ने रोड शो किया। रोड शो के बाद जेपी पटना के होटल मोर्या में ग्राम संसद का उद्घाटन किया।

पटनाः बिहार में पहली बार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सभी मोर्चे की संयुक्त रूप से दो दिवसीय बैठक हो रही है। इसके उद्घाटन के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आज पटना पहुंचे हैं। वहीं कल यानि रविवार को समापन कार्यक्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शामिल होंगे। आइए नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर....

JP Nadda in Bihar: भाजपा अध्यक्ष ने किया ग्राम संसद का उद्घाटन
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा राष्ट्रीय संयुक्त मोर्चा कार्यकारणी की बैठक में शामिल होने पटना पहुंचे। पटना पहुंचकर जेपी नड्डा ने रोड शो किया। रोड शो के बाद जेपी पटना के होटल मोर्या में ग्राम संसद का उद्घाटन किया।

स्टार्टअप की मजबूती के लिए कई कदम उठा रही है बिहार सरकार
बिहार के उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि देश के बड़े स्टार्टअप की कतार में राज्य के भी मजबूती के साथ खड़े हो सके इसके लिए सरकार की ओर से कई कदम उठाए जा रहे हैं।

RCP सिंह को भविष्य का CM बताने पर JDU नाराज ​​​​​​​
बिहार में सत्तारूढ़ जदयू ने पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह को भविष्य के मुख्यमंत्री के रूप में प्रायोजित करने के लिए की जा रही नारेबाजी को लेकर शुक्रवार को नाखुशी जाहिर की। संजय कुमार झा ने चेतावनी दी कि जो लोग इस तरह की नारेबाजी कर रहे हैं उन्हें पार्टी का सदस्य नहीं माना जाएगा।

स्कूलों में शुक्रवार की छुट्टी पर गिरिराज ने जताई कड़ी आपत्ति
केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने बिहार के सीमांचल से जुड़े जिलों के सरकारी स्कूलों में रविवार के बदले शुक्रवार को साप्ताहिक छुट्टी होने पर घोर आपत्ति जताई है। उन्होंने इसे शरिया कानून जैसा बताया।

13 साल उम्र में Suryansh ने 56 स्टार्टअप कंपनियां बनाकर बजाया विश्व डंका ​​​​​​​
बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से चौकाने वाली खबर सामने आई हैं, जहां मात्र 13 साल के लड़के ने 56 स्टार्टअप कंपनियां बना कर विश्व डंका बजा दिया है और बड़े बड़े हस्तियों को रैंकिंग में काफी पीछे छोड़ दिया है। ये सभी कंपनियां 6 महीने में जमीन पर काम दिखाने लगेंगी।

आदर्श आचार संहिता उल्लंघन मामले में RJD विधायक को 6 माह की सजा
बिहार में नवादा जिले के रजौली (सुरक्षित) विधान सभा क्षेत्र के राष्ट्रीय जनता दल (राजद) विधायक प्रकाश वीर को आदर्श आचार संहिता उल्लंघन मामले में छह माह का कारावास तथा एक हजार रुपए अर्थदंड की सजा सुनाई गई।

स्कूल में पढ़ाई के दौरान छात्रों को मिला देशी कट्टा, मची अफरा-तफरी
बिहार के समस्तीपुर जिले के एक स्कूल में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक छात्र स्कूल से मिले देशी कट्टा को लेकर प्रधानाध्यापक को देने पहुंचा। विद्यालय में कट्टा बरामद की सूचना फैलते ही विद्यालय परिसर में कुछ पल के लिए अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया।

वेब पत्रकारों की समस्या के समाधान के लिए सरकार बुलाएगी बैठकः संजय झा  
वेब पत्रकारिता की महत्ता को नकारा नहीं जा सकता है। वेब पत्रकारिता ने समाज में सूचना क्रांति लाई है। यदि वेब पत्रकारिता अपनी विश्वसनीयता को भरोसे लायक बना लें समाज का बहुत भला होगा। जनसंपर्क विभाग वेब पत्रकारों की समस्याओं के समाधान के लिए जल्द ही एक मीटिंग बुलाएया।

सारणः अपराध की योजना बनाते 5 अपराधी गिरफ्तार
बिहार में सारण जिला पुलिस ने अपराध की योजना बनाते हुए पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि नियमित गश्त के दौरान गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव के समीप से अपराध की योजना बना रहे पांच अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है।

कैमूर में ट्रक पर लदी 675 कार्टन विदेशी शराब बरामद ​​​​​​​
बिहार के कैमूर जिले में कुदरा थाना क्षेत्र से पुलिस ने ट्रक पर लदी 675 कार्टन विदेशी शराब के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया।इस सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार लोगों की पहचान उत्तरप्रदेश के अयोध्या जिले के तारून थाना क्षेत्र के परवरपुर गांव निवासी मनजीत कुमार, अरविंद कुमार और ज्ञानप्रकाश के रूप में की गई है।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!