​Mukesh Sahani Father Murder: मुंबई से पटना एयरपोर्ट पहुंचे मुकेश सहनी, अपने पिता की हत्या पर कही ये बात

Edited By Swati Sharma, Updated: 16 Jul, 2024 05:23 PM

mukesh sahni reached patna airport from mumbai

विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) प्रमुख और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी (Mukesh Sahani) मंगलवार की दोपहर को मुंबई से पटना पहुंचे। पटना एयरपोर्ट पर उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की।

पटना: विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) प्रमुख और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी (Mukesh Sahani) मंगलवार की दोपहर को मुंबई से पटना पहुंचे। पटना एयरपोर्ट पर उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की।

इस दौरान मुकेश सहनी ने अपने पिता की हत्या पर कहा कि जब यह सब हुआ तब मैं बाहर था, मैं अभी पहुंचा हूं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और गृह मंत्री अमित शाह से बातचीत हुई है। राज्य के तमाम नेताओं से बातचीत हुई है और सभी ने आश्वस्त किया है कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। मेरा राज्य सरकार से आग्रह है कि इसपर संज्ञान लेकर कार्रवाई करें और दोषियों को सजा दी जाए। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बातचीत हुई है, उन्होंने कहा है कि वे अपने स्तर से इस घटना को देख रहे हैं। वहीं, इसके बाद मुकेश सहनी सीधे दरभंगा के लिए रवाना हो गए।

बता दें कि मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की दरभंगा जिले के बिरौल अनुमंडल में अफजल्ला पंचायत के सुपौल बाजार स्थित उनके पैतृक घर में हत्या कर दी गई। घर में जीतन सहनी का शव क्षत-विक्षत हालत में मिला है। दरभंगा के एसएसपी ने इसकी पुष्टि की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।



 

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!