बिहार में अग्निपथ योजना के विरोध में तीसरे दिन भी प्रदर्शन जारी, अभ्यर्थियों ने ट्रेनों में की तोड़फोड़ और आगजनी

Edited By Ramanjot, Updated: 17 Jun, 2022 10:55 AM

protest continues for the third day against agneepath scheme in bihar

पुलिस सूत्रों ने बताया कि अग्निपथ योजना के खिलाफ सेना में भर्ती के अभ्यर्थी शुक्रवार को सुबह से ही सड़क और रेल पटरियों पर उग्र प्रदर्शन कर रहे हैं। इसके कारण राष्ट्रीय उच्च पथों और कई रेल खंडों पर आवागमन प्रभावित हुआ है। कई रेल गाड़ियां विभिन्न...

पटनाः सेना में चार साल की संक्षिप्त अवधि के लिए संविदा पर बहाली की केंद्र सरकार की ‘अग्निपथ' योजना के विरोध में हिंसक प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थियों ने आज लगातार तीसरे दिन बिहार के विभिन्न जिलों में रेलवे को प्रमुख रूप से निशाना बनाते हुए तोड़फोड़ तथा आगजनी की।


पुलिस सूत्रों ने बताया कि अग्निपथ योजना के खिलाफ सेना में भर्ती के अभ्यर्थी शुक्रवार को सुबह से ही सड़क और रेल पटरियों पर उग्र प्रदर्शन कर रहे हैं। इसके कारण राष्ट्रीय उच्च पथों और कई रेल खंडों पर आवागमन प्रभावित हुआ है। कई रेल गाड़ियां विभिन्न स्टेशनों पर खड़ी है वहीं राष्ट्रीय उच्च पथों पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई हैं।

पूर्व मध्य रेलवे (ईसीआर) के अनुसार प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थियों ने समस्तीपुर और लखीसराय में रेलगाड़ियों में आग लगा दी। प्रदर्शनकारियों ने लखीसराय में विक्रमशिला एक्सप्रेस और समस्तीपुर में दिल्ली जाने वाली बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस के चार डिब्बों में आग लगा दी जबकि 10 बोगियों को रोड़ेबाजी कर क्षतिग्रस्त कर दिया। इसी तरह से जिले के मोहिउद्दीन नगर रेलवे स्टेशन पर जम्मू तवी गुवाहाटी एक्सप्रेस के दो डिब्बों में प्रदर्शनकारियों ने आग लगा दी।

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!