तेजस्वी यादव का बड़ा ऐलान, कहा- अगर हमारी सरकार बनी तो हम मिथिलांचल डेवलपमेंट अथॉरिटी बनाएंगे

Edited By Swati Sharma, Updated: 14 Sep, 2024 01:34 PM

tejashwi yadav makes another big announcement

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने मिथिलांचल के लिए एक बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि अगर 2025 के विधानसभा चुनाव में हमारी सरकार बनी तो हम मिथिलांचल विकास प्राधिकरण (मिथिलांचल डेवलपमेंट अथॉरिटी) बनाएंगे।

पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने मिथिलांचल के लिए एक बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि अगर 2025 के विधानसभा चुनाव में हमारी सरकार बनी तो हम मिथिलांचल विकास प्राधिकरण (मिथिलांचल डेवलपमेंट अथॉरिटी) बनाएंगे।

'यह प्राधिकरण मिथिलांचल के चहुमुखी विकास के लिए होगा गेम चेंजर'
तेजस्वी यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट "एक्स"पर लिखा, "बिहार में 20 वर्षों से एनडीए की डबल इंजन की सरकार है, फिर भी सत्ता के स्वार्थी इन लोगों ने मिथिला के लिए कोई विशेष कार्य नहीं किया। अगर हमारी सरकार बनी तो हम 𝐌𝐃𝐀- 𝐌𝐢𝐭𝐡𝐢𝐥𝐚𝐧𝐜𝐡𝐚𝐥 𝐃𝐞𝐯𝐞𝐥𝐨𝐩𝐦𝐞𝐧𝐭 𝐀𝐮𝐭𝐡𝐨𝐫𝐢𝐭𝐲 अर्थात् “मिथिलांचल विकास प्राधिकरण” बनाएंगे। यह प्राधिकरण मिथिलांचल के चहुमुखी विकास के लिए गेम चेंजर होगा।"

'दरभंगा और मधुबनी जिलों में 𝟒 बार से एनडीए के सांसद, लेकिन...'
राजद नेता ने आगे लिखा, "दरभंगा और मधुबनी जिलों में 𝟒 बार से एनडीए के सांसद है। दरभंगा और मधुबनी में अधिकांश विधायक एनडीए के है, लेकिन दोनों जिले पिछड़े है। हमने केवल 17  महीनों के अल्प कार्यकाल में अपने अधीन विभागों में यहां कई 𝐑𝐎𝐁, सड़कें और एआईआईएमएस और डीएमसीएच से निकाल शहर के बाहर शोभन बाईपास के पास लेकर गए तथा अन्य विकास कार्यों को स्वीकृत किया।"

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!