बिहार में बेखौफ बदमाशों की करतूत, लूटपाट के दौरान कांवड़िए की चाकू से गोदकर की हत्या

Edited By Ramanjot, Updated: 27 Jul, 2024 09:50 AM

a kanwariya was stabbed to death during robbery

बिहार  में अपराधियों का तांडव जारी है। अपराधी एक के बाद एक आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। बिहार के बांका जिले से ताजा मामला सामने आया है, जहां बेलगाम अपराधियों ने सुल्तानगंज से देवघर जा रहे एक कांवड़िए की लूट के दौरान हत्या कर दी।

पटना:बिहार  में अपराधियों का तांडव जारी है। अपराधी एक के बाद एक आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। बिहार के बांका जिले से ताजा मामला सामने आया है, जहां बेलगाम अपराधियों ने सुल्तानगंज से देवघर जा रहे एक कांवड़िए की लूट के दौरान हत्या कर दी। 

लूटपाट के इरादे से की हत्या
मिली जानकारी के अनुसार, घटना कटोरिया थाना क्षेत्र की है। मृतक की पहचान झारखंड के धनबाद जिले के निवासी 22 वर्षीय आशीष मंडल के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है आशीष मंडल अपने 18 सहयोगियों के साथ अजगैवीनाथ धाम से जल उठाकर देवघर जा रहा था। इसी दौरान कटोरिया में उसे शौच लगी तो वह झाड़ीनुमा स्थान पर चला गया, जहां पहले से मौजूद बदमाशों ने लूटपाट के इरादे से उस पर हमला कर दिया और उससे मोबाइल छीन लिया। वहीं लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने चाकू मारकर उसे घायल कर दिया। हमले के बाद आशीष ने सहायता के लिए आवाज लगाई। जिसके बाद उसके सहयोगी साथी वहां पहुंचे और  जख्मी आशीष को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान कांवड़िए  आशीष ने दम तोड़ दिया।

छानबीन मे जुटी पुलिस
घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले के छानबीन मे जुट गई है। इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!