युवक की चाकू मारकर बेरहमी से हत्या, आक्रोशित लोगों ने की सड़क जाम

Edited By Nitika, Updated: 30 Aug, 2024 01:43 PM

a young man was brutally murdered by stabbing him angry people blocked the road

बिहार में अपराधी बेखौफ हो चुके हैं और मौका मिलते ही हत्या व लूट जैसी वारदात को अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला सासाराम से निकल कर सामने आ रहा है, जहां अपराधियों ने युवक पर चाकू से हमला कर मौत के घाट उतार दिया।

रोहतास: बिहार में अपराधी बेखौफ हो चुके हैं और मौका मिलते ही हत्या व लूट जैसी वारदात को अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला सासाराम से निकल कर सामने आ रहा है, जहां अपराधियों ने युवक पर चाकू से हमला कर मौत के घाट उतार दिया।

जानकारी के अनुसार, घटना दरिगांव थानाक्षेत्र की है। मृतक की पहचान 25 वर्षीय सरोज पासवान के रूप में हुई है। बदमाशों ने बेरहमी के साथ सरोज पासवान पर चाकू से हमला कर दिया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया। घटना के बाद रास्ते से जा रहे लोगों ने आनन-फानन में लोगों ने सरोज को सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के पिता राजकिशोर पासवान का आरोप है कि आपसी रंजिश के चलते उनके बेटे की हत्या की गई।

PunjabKesari

वहीं घटना से आक्रोशित लोगों ने शव लेकर नगर थाना क्षेत्र स्थित पोस्ट ऑफिस चौराहा को जाम किया है। इस कारण काफी देर तक पूरे शहर की परिवहन व्यवस्था अस्त-व्यस्त हो गई।  परिजन आरोपी की गिरफ्तारी और उसे कड़ी से कड़ी सजा दिए जाने की मांग कर रहे हैं। इस घटना को लेकर मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

बता दें कि सूचना मिलने पर सासाराम एसडीएम आशुतोष रंजन एवं एसडीपीओ दिलीप कुमार मौके पर पहुंचे। उन्होंने लोगों को समझाने बुझाने का काम किया व अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का भरोसा दिलाया।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!