आज नवादा के हिसुआ में जनसभा को संबोधित करेंगे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

Edited By Ramanjot, Updated: 02 Apr, 2023 10:23 AM

amit shah will address public meeting in hisua nawada

एक बयान में कहा गया है कि रविवार सुबह सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के पटना फ्रंटियर का उनका निर्धारित दौरा अपरिहार्य कारणों से रद्द कर दिया गया। शाह को एसएसबी के नौ प्रतिष्ठानों को जनता को समर्पित करना था तथा पटना फ्रंटियर के नए भवन के लिए "भूमि पूजन"...

पटनाः केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को नवादा जिले के हिसुआ में जनसभा को संबोधित करेंगे। पार्टी पदाधिकारियों के मुताबिक, अमित शाह दोपहर बाद हिसुआ में जनसभा को संबोधित करेंगे। वह शनिवार दोपहर को पटना पहुंचे थे और उन्होंने शहर के होटल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश नेताओं के साथ बैठक की।

एक बयान में कहा गया है कि रविवार सुबह सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के पटना फ्रंटियर का उनका निर्धारित दौरा अपरिहार्य कारणों से रद्द कर दिया गया। शाह को एसएसबी के नौ प्रतिष्ठानों को जनता को समर्पित करना था तथा पटना फ्रंटियर के नए भवन के लिए "भूमि पूजन" करना था। अब वह दोपहर में नवादा के लिए रवाना होंगे। इससे पहले वह प्रदेश के वरिष्ठ भाजपा नेताओं के साथ बैठक कर सकते हैं।

नवादा में डेरा डाले भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री जिबेश कुमार मिश्रा ने फोन पर पीटीआई-भाषा से कहा, ''नवादा में कार्यक्रम जारी है। जिले में शांति बहाल है और अन्य जगहों की तरह यह गड़बड़ी से प्रभावित नहीं है।'' इससे पूर्व शाह का रोहतास जिले के सासाराम का दौरा रामनवमी उत्सव के दौरान भड़के सांप्रदायिक तनाव के कारण रद्द कर दिया गया था। इसके अलावा, नवादा से बमुश्किल 40 किलोमीटर दूर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले बिहारशरीफ में भी सांप्रदायिक हिंसा भड़क गई थी। दोनों दंगा प्रभावित शहरों में करीब 45 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!