एके-47 मामले में जेल से बाहर आए बाहुबली नेता अनंत सिंह, कोर्ट ने किया था बरी

Edited By Nitika, Updated: 16 Aug, 2024 10:14 AM

bahubali leader anant singh came out of jail in ak 47 case

बाहुबली नेता पूर्व विधायक अनंत सिंह को बड़ी राहत मिली है। अनंत सिंह को पटना हाईकोर्ट ने बुधवार को बड़ी राहत देते हुए एके-47 मामले में बरी कर दिया है। वहीं हाईकोर्ट से राहत मिलने के बाद उनको शुक्रवार सुबह करीब 5 बजे जेल से रिहा कर दिया गया।

पटनाः बाहुबली नेता पूर्व विधायक अनंत सिंह को बड़ी राहत मिली है। अनंत सिंह को पटना हाईकोर्ट ने बुधवार को बड़ी राहत देते हुए एके-47 मामले में बरी कर दिया है। वहीं हाईकोर्ट से राहत मिलने के बाद उनको शुक्रवार सुबह करीब 5 बजे जेल से रिहा कर दिया गया।
PunjabKesari

 समर्थकों में खुशी की लहर
जानकारी के अनुसार, अनंत सिंह को पटना हाईकोर्ट ने सबूतों के अभाव में बरी किया है। जेल से बाहर निकलने के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि हमें न्याय मिला और जेल से बाहर आकर बढ़िया लग रहा है। इस दौरान विधायक अनंत सिंह के समर्थकों में खुशी की लहर छा गई।जेल से छूटने के बाद अनंत सिंह सीधा  अपने पैतृक आवास अपने गांव लदमा की ओर प्रस्थान किया। गांव पहुंचने पर इनका जोरदार स्वागत हुआ और अनंत सिंह अपने गांव में अपने परिवार और समर्थकों से मुलाकात की।PunjabKesari

"भगवान के घर में देर होता है अंधेर नहीं "
बता दें कि पूर्व बाहुबली विधायकअनंत सिंह के बेटे भी जेल के बाहर अपने पिता को रिसीव करने पहुंचे थे ​।इस  ​दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि हम लोगों को पूरा विश्वास था कि वह जेल से बाहर आएंगे ​। साथ ही उन्हों ने कहा कि भगवान के घर में देर होता है अंधेर नहीं होता है​।

PunjabKesari
गौरतलब अनंत सिंह एके-47 मामले में 2016 से जेल में बंद थे। अनंत सिंह के घर से पुलिस ने एके-47 बरामद की थी। वहीं इस मामले में सिविल कोर्ट ने उन्हें 10 साल की सजा सुनाई थी। इस फैसले को लेकर अनंत सिंह ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!