मौसेरी बहन से अवैध संबंध के चलते बहनोई को उतारा था मौत के घाट, पुलिस ने ऐसे खोला राज

Edited By Nitika, Updated: 06 Jul, 2021 05:35 PM

brother in law was put to death due to illicit relationship with cousin sister

बिहार के गया जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पर 28 जून को योगेंद्र पासवान नाम के युवक की गला दबाकर और सिर पर वार कर हत्या कर दी गई। पुलिस के द्वारा बताया गया कि ''जानू'' और ''माय डियर'' ने हत्या का राज खोला है।

 

गयाः बिहार के गया जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पर 28 जून को योगेंद्र पासवान नाम के युवक की गला दबाकर और सिर पर वार कर हत्या कर दी गई। पुलिस के द्वारा बताया गया कि 'जानू' और 'माय डियर' ने हत्या का राज खोला है। दरअसल, युवक के मौसेरी बहन से अवैध संबंध थे। इसी के चलते लॉकडाउन में युवक उसी के घर पर रहने लगा और बहनोई को मौत के घाट उतार दिया।

डीएसपी घूरन मंडल ने बताया कि योगेंद्र पासवान की हत्या रिश्ते में उसके साले लगने वाले मंझौली निवासी नीरज पासवान ने की थी। योगेंद्र की पत्नी रेणु के अपने मौसेरे भाई नीरज से अवैध संबंध थे। पुलिस को इसका शक तब हुआ, जब हत्या की एफआईआर करवाने के समय आपसी बातचीत में रेणु के मुंह से नीरज के लिए 'जानू' और 'माय डियर' जैसा शब्द निकल गया। वहीं हत्या के बाद एसएचओ के नेतृत्व में टीम बनाकर मामले की छानबीन की गई थी। इसी आधार पर पुलिस ने दोनों के मोबाइल कॉल डिटेल की जांच की। मोबाइल डिटेल से हत्या का खुलासा हो गया। इसके बाद हत्या को अंजाम देने वाले नीरज को गिरफ्तार कर लिया गया।

बता दें कि आरोपी नीरज ने कबूल करते हुए कहा कि उसकी मौसरी बहन है। उससे लंबे समय से अवैध सम्बन्ध था। इस बात की जानकारी परिवार के अन्य लोगों को भी लग गई। इसी के चलते उसने एक अन्य युवक के साथ मिलकर हत्या को अंजाम दिया।
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!