कुढ़नी विधानसभा उपचुनावः महागठबंधन के प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगेंगे भाकपा माले के नेता

Edited By Swati Sharma, Updated: 29 Nov, 2022 11:46 AM

cpi ml leaders will ask for votes in favor of the grand alliance candidate

मीना तिवारी ने बताया कि माले पार्टी ने निर्णय लिया है कि उपचुनाव में महागठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में क्षेत्र में जाकर जनता से वोट मांगेंगे। इस दौरान भाकपा माले के विधायक दल के नेता महबूब आलम, भोजपुर के विधायक सुदामा प्रसाद, डुमरांव के विधायक अजीत...

मुजफ्फरपुरः बिहार के कुढ़नी विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में अब भाकपा माले भी कूद पड़ी है। विधानसभा क्षेत्र में घूम-घूम कर भाकपा माले के नेता महागठबंधन के प्रत्याशी मनोज कुशवाहा के पक्ष में वोट मांगेंगे। इसकी जानकारी सोमवार को हरी सभा चौक स्थित कार्यालय में प्रेस को संबोधित करते हुए केंद्रीय कमेटी सदस्य मीना तिवारी ने दी है।

मीना तिवारी ने बताया कि माले पार्टी ने निर्णय लिया है कि उपचुनाव में महागठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में क्षेत्र में जाकर जनता से वोट मांगेंगे। इस दौरान भाकपा माले के विधायक दल के नेता महबूब आलम, भोजपुर के विधायक सुदामा प्रसाद, डुमरांव के विधायक अजीत कुशवाहा सहित पार्टी के राष्ट्रीय नेता गांव-गांव घूमकर जनता से वोट मांगेंगे।

वहीं मीना तिवारी ने कहा कि 1 दिसंबर से 3 दिसंबर तक केंद्रीय कमेटी की बैठक रखी गई है। इसमें माले के महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य सहित सभी पोलितब्यूरो सदस्य सभी राज्यों के सचिव व माले विधायक शामिल होंगे।

Related Story

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!