बकरी चोरी का विरोध करना पड़ा महंगा, अपराधियों ने मवेशी मालिक को उतारा मौत के घाट, सदमे में भतीजे ने भी तोड़ा दम

Edited By Harman, Updated: 02 Sep, 2024 02:12 PM

criminals killed the cattle owner nephew also died due to shock

अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हो गए हैं कि पुलिस इन पर लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रही है। अब वे बेखौफ होकर लूटपाट और मारपीट जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसी क्रम में ताजा मामला राजधानी पटना से सटे शाहजहांपुर से आया है जहां बकरी चोरी का...

पटना: अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हो गए हैं कि पुलिस इन पर लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रही है। अब वे बेखौफ होकर लूटपाट और मारपीट जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसी क्रम में ताजा मामला राजधानी पटना से सटे शाहजहांपुर से आया है जहां बकरी चोरी का विरोध करने पर लुटेरों ने गोली मारकर एक शख्स को मौत के घाट उतार दिया।

जानकारी के अनुसार, घटना राजधानी पटना के शाहजहांपुर थाना क्षेत्र की है। मृतकों की पहचान 35 वर्षीय चाचा उपेंद्र मांझी और उनके 22 वर्षीय भतीजे राजीव मांझी के रूप में हुई है। घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि 8,10 लुटेरे बकरियों को लेकर भागने लगे। इस दौरान बकरी मालिक उपेंद्र मांझी ने इसका विरोध किया तो चोरों ने गोली मार कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।


वहीं चाचा की मौत की खबर सुनकर भतीजे राजीव मांझी को इतना सदमा लगा कि हार्ट अटैक से उसकी जान चली गई। एक ही परिवार के दो लोगों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!