राजधानी पटना में लूट की बड़ी वारदात, फाइनेंस कंपनी से दिनदहाड़े 8 किलो सोना लूट फरार हुए अपराधी

Edited By Ramanjot, Updated: 04 Jun, 2022 11:27 AM

criminals looted gold worth four crores from finance company in patna

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के गर्दनीबाग थाना क्षेत्र की है। बताया कि शुक्रवार दोपहर बाद 3:30 से 4:00 बजे के बीच चार की संख्या में अपराधियों ने अनिसाबाद कॉलोनी स्थित एक निजी गोल्ड फायनांस कंपनी के कार्यालय में धावा बोला। इसके बाद अपराधियों ने...

पटनाः बिहार की राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। यहां शुक्रवार को दिनदहाड़े 4 की संख्‍या में आए अपराधी एक गोल्‍ड फाइनेंस कंपनी से 4 करोड़ रुपए मूल्‍य का 8 किलोग्राम सोना लूटकर फरार हो गए। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के गर्दनीबाग थाना क्षेत्र की है। बताया कि शुक्रवार दोपहर बाद 3:30 से 4:00 बजे के बीच चार की संख्या में अपराधियों ने अनिसाबाद कॉलोनी स्थित एक निजी गोल्ड फायनांस कंपनी के कार्यालय में धावा बोला। इसके बाद अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर कार्यालय के सभी कर्मचारियों को कब्जे में ले लिया और करीब चार करोड़ रूपये का सोना लूटकर फरार हो गए।

उधर, घटना की सूचना मिलते ही खुद एसएसपी मानवजीत सिंह ढि़ल्लो दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में संबंधित थाना में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस लूट में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!