अरवल में भाकपा नेता को बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर उतारा मौत के घाट, इलाके में मचा हड़कंप

Edited By Harman, Updated: 10 Sep, 2024 08:46 AM

in arwal miscreants shot the cpi leader to death creating panic in the area

बिहार में बदमाशों के हौसले काफी बुलंद हो गए हैं। बेखौफ अपराधी किसी भी वारदात को अंजाम देने में संकोच नहीं कर रहे हैं। ताजा मामला अरवल से सामने आया है, जहां अपराधियों ने भाकपा माले नेता सुनील चंद्रवंशी की गोली मारकर हत्या कर दी।

अरवल: बिहार में बदमाशों के हौसले काफी बुलंद हो गए हैं। बेखौफ अपराधी किसी भी वारदात को अंजाम देने में संकोच नहीं कर रहे हैं। ताजा मामला अरवल से सामने आया है, जहां अपराधियों ने भाकपा माले नेता सुनील चंद्रवंशी की गोली मारकर हत्या कर दी।

घात लगाकर अपराधियों ने बरसाईं गोलियां
मिली जानकारी के अनुसार, जिले के किंजर थाना क्षेत्र के छक्कन बिगहा गांव का है। मृतक की पहचान भाकपा नेता सुनील चंद्रवंशी के रूप में हुई है।  भाकपा माले जिला सचिव जितेंद्र यादव ने बताया कि मृतक सुनील चंद्रवंशी पूर्व में माओवादी संगठन से जुड़े हुए थे।घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार,सुनील चंद्रवंशी करपी से अपने घर आ रहे थे, इसी दौरान  घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने रास्ते में उन पर अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दी, जिससे वो बुरी तरह घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायल नेता को सदर अस्पताल लाई, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद मृतक के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

पुलिस जांच में जुटी
सूचना के बाद एसपी राजेन्द्र कुमार भील, एसडीपीओ कृति कमल, मुख्यालय डीएसपी हरिश कुमार सिंहा, किंजर थानाध्यक्ष राज कौशल सहित भारी संख्या पुलिस सदर अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली। वहीं इस मामले में अरवल के एसपी राजेंद्र कुमार भील ने बताया कि अपराधियों द्वारा बदले की नीयत से गोली मारकर हत्या की गई है। पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर परिजनों के बयान के आधार पर छापेमारी करने में जुटी है। उन्‍होंने कहा कि अपराधियों को जल्‍द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!