सुशील मोदी की अपील- NDA के घटक दल एक-दूसरे पर बयानबाजी बंद करें

Edited By Ramanjot, Updated: 27 Jun, 2022 10:30 AM

nda constituents should stop accusing each other  sushil

सुशील मोदी ने रविवार को बयान जारी कर कहा कि राजग के घटक दलों के नेताओं को किसी भी मसले पर सार्वजनिक बयानबाजी और आरोप-प्रत्यारोप के बजाय मिल बैठकर समाधान निकालना चाहिए। उन्होंने कहा है कि पिछले कुछ दिनों से अग्निवीर, कानून-व्यवस्था,...

पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने प्रदेश में सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के घटक दलों के राज्यस्तरीय शीर्ष नेताओं से एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी बंद करने की अपील की है।

सुशील मोदी ने रविवार को बयान जारी कर कहा कि राजग के घटक दलों के नेताओं को किसी भी मसले पर सार्वजनिक बयानबाजी और आरोप-प्रत्यारोप के बजाय मिल बैठकर समाधान निकालना चाहिए। उन्होंने कहा है कि पिछले कुछ दिनों से अग्निवीर, कानून-व्यवस्था, जनसंख्या-नियंत्रण, शिक्षा व्यवस्था जैसे मुद्दों पर आरोप-प्रत्यारोप से राज्य का माहौल खराब हो रहा है। ऐसा लग रहा है कि राजद-कांग्रेस से लड़ने के बजाय राजग के लोग आपस में लड़ रहे हैं।

भाजपा सांसद ने कहा कि किसी एक विभाग की सफलता या विफलता के लिए केवल उस विभाग का मंत्री ही जिम्मेवार नहीं होता है बल्कि पूरी सरकार की जिम्मेवारी होती है। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार बहुत बेहतर काम कर रही है। ऐसी कोई भी बयानबाजी नहीं होनी चाहिए जिससे राजद-कांग्रेस को मजबूत होने का मौका मिले।
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!