सोशल मीडिया पर JDU की छवि धूमिल करने वालों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई, कुशवाहा ने दी चेतावनी

Edited By Ramanjot, Updated: 10 Jun, 2022 12:09 PM

party s strong stand against those who tarnish the image of jdu

कुशवाहा ने गुरुवार को कहा कि जो लोग भी सोशल मीडिया पर पार्टी की छवि खराब करने का कुत्सित प्रयास कर रहे हैं, उनसे पूरी सख्ती से निपटा जाएगा। उन्होंने कहा कि पार्टी में रहते हुए अमर्यादित बयान देने वाले या पोस्ट करने वाले कतई पार्टी के हितैषी नहीं हो...

पटनाः बिहार जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने सोशल मीडिया पर पार्टी की छवि धूमिल करने वालों के खिलाफ कड़ा रुख इख्तियार करते हुए कहा कि ऐसा करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा।

कुशवाहा ने गुरुवार को कहा कि जो लोग भी सोशल मीडिया पर पार्टी की छवि खराब करने का कुत्सित प्रयास कर रहे हैं, उनसे पूरी सख्ती से निपटा जाएगा। उन्होंने कहा कि पार्टी में रहते हुए अमर्यादित बयान देने वाले या पोस्ट करने वाले कतई पार्टी के हितैषी नहीं हो सकते। जदयू एक संस्कारवान पार्टी है जो लोहिया, जयप्रकाश और कर्पूरी की विचारधारा को मानती है। पार्टी के सर्वमान्य नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में जदयू एक संगठित पार्टी है, जिसकी एक अलग पहचान है और हम सभी उन्हीं की विचारधारा को आगे बढ़ा रहे हैं।

जदयू प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम या यूट्यूब पर पार्टी विरोधी वक्तव्य देने या पार्टी विरोधी टिप्पणी करने वालों के प्रति जदयू पूरी सख्ती बरतेगा। वैसे लोगों के विरुद्ध अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से चन्द लोगों द्वारा चलाए जा रहे इस पार्टी विरोधी गतिविधियों से सावधान रहने की भी अपील की है।

कुशवाहा ने कहा कि सोशल मीडिया एक बेहतरीन प्लेटफॉर्म है। इसका उपयोग सामाजिक, सांस्कृतिक, आर्थिक या विकासात्मक कार्यो के प्रचार-प्रसार में किया जाना चाहिए। इसके उपयोग से समाजवादी गुणों का विकास, देश की एकता, अखंडता, धर्मनिरपेक्षता को पुष्ट किया जा सकता है। लेकिन, पार्टी में रहते हुए उसकी छवि या पार्टी नेतृत्व के विरुद्ध टिप्पणी करना बिलकुल गलत हैं। जदयू इसे कभी भी स्वीकार नहीं कर सकता।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!