Bihar Crime: थोक कारोबारी के दुकान और घर में भीषण डकैती, 10 लाख की संपत्ति की लूट ले गए बदमाश

Edited By Ramanjot, Updated: 07 Sep, 2024 11:09 AM

property worth rs 10 lakh looted from shop and house in gaya

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के शेरघाटी थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि दाल, चीनी, तेल के थोक व्यवसायी रोहित कुमार गांजा मोड़ के समीप अपनी दुकान पर थे। इस दौरान, दो बाइकों पर सवार छह की संख्या में अपराधियों ने धावा बोला। इसके बाद अपराधियों ने...

गया: बिहार में दिन-ब-दिन अपराधियों के हौसले बुलंंद होते जा रहे हैं। ताजा मामला गया जिले से सामने आया है, जहां अपराधियों ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। दरअसल, अपराधियों ने शुक्रवार की सुबह थोक व्यवसायी की दुकान और घर से 10 लाख की संपत्ति की लूट ली। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया। 

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के शेरघाटी थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि दाल, चीनी, तेल के थोक व्यवसायी रोहित कुमार गांजा मोड़ के समीप अपनी दुकान पर थे। इस दौरान, दो बाइकों पर सवार छह की संख्या में अपराधियों ने धावा बोला। इसके बाद अपराधियों ने गल्ले में रखे रुपए लूट लिए। इसके बाद अपराधी दुकान के ऊपर घर में गए और वहां आभूषण की लूट की। अपराधियों ने नकद और आभूषण मिलाकर करीब 10 लाख की संपत्ति लूट ली।

लूट के दौरान अपराधियों ने पिस्तौल की नोक पर व्यवसायी और उसके परिवार को दहशत में रखा। थोक कारोबारी रोहित कुमार साहू ने बताया कि अचानक अपराधी सुबह में आए और गोदाम में दाखिल हो गए। इसके बाद पिस्तौल सटाकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। उधर, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की छानबीन शुरू कर दी। सीसीटीवी फुटेज की मदद से अपराधियों को पहचान की जा रही है। एएसपी ने कहा कि घटना की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!