जाति और धर्म के नाम पर राजनीति करने वालों को धूल चटाएगी कुढ़नी की जनता: सहनी

Edited By Nitika, Updated: 24 Nov, 2022 10:17 AM

statement of mukesh sahani

बिहार के पूर्व मंत्री और विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख मुकेश सहनी ने कहा कि कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव में यहां का सर्व समाज वीआईपी के साथ है।

मुजफ्फरपुरः बिहार के पूर्व मंत्री और विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख मुकेश सहनी ने कहा कि कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव में यहां का सर्व समाज वीआईपी के साथ है। उन्होंने कहा कि कुढ़नी की जनता जाति और धर्म के नाम पर राजनीति करने वालों को धूल चटाएगी।

'सन ऑफ मल्लाह' के नाम से चर्चित सहनी बुधवार को कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव के लिए वीआईपी पार्टी के प्रत्याशी निलाभ कुमार के समर्थन में कुढ़नी के तुर्की, मधौल, गाछी टोला, लक्ष्मीपुर टोला सहित कई क्षेत्रों में रोड शो के माध्यम से जनता से संवाद किया और लोगों से मुलाकात की। वहीं इस रोड शो में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। सहनी ने कहा कि उनकी पार्टी विकास और गरीबों को उनके अधिकार की राजनीति करती है। उन्होंने बिना किसी के नाम लिए कहा कि आज तक बिहार में कई पार्टियों की सरकार बनी, लेकिन आज भी बिहार उसी स्थान पर खड़ा है, जहां हम तीन-चार दशक पूर्व थे।

वीआईपी प्रमुख ने जोर देकर कहा कि देश के अन्य राज्य जब विकास कर सकते हैं, तो फिर हम क्यों नहीं कर सकते। सही अर्थों में जिन्हें भी आपने अपना जनप्रतिनिधि बनाकर विधानसभा और लोकसभा भेजा, उन्होंने समर्पण भाव से आपके क्षेत्र के लिए काम नहीं किया। उन्होंने कहा कि आज समय है, जब अपने बीच के लोगों को अपने क्षेत्र का नेतृत्व करने का मौका दें। वीआईपी ने आज आपके बीच से नीलाभ कुमार को प्रत्याशी बनाया है, जबकि जदयू और भाजपा के प्रत्याशी बाहर के हैं। उन्होंने वीआईपी के जीत का दावा करते हुए कहा कि वीआईपी को यहां सर्व समाज का साथ मिल रहा है।

Related Story

Bangladesh

India

Match will be start at 10 Dec,2022 01:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!