"बिहार में चहुंओर गोलियां ही गोलियां", वीडियो शेयर कर तेजस्वी यादव ने डबल इंजन सरकार पर कसा तंज

Edited By Harman, Updated: 14 Sep, 2024 06:11 PM

tejashwi yadav took a dig at the double engine government by sharing the video

राष्ट्रीय जनता दल  नेता तेजस्वी यादव ने बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर एक बार फिर नीतीश सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर डबल इंजन सरकार पर जमकर तंज कसे है।

पटना: बिहार में अपराध को मुद्दा बनाकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार बिहार सरकार पर हमला बोल रहे है। इसी क्रम में राष्ट्रीय जनता दल  नेता तेजस्वी यादव ने बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर एक बार फिर नीतीश सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर डबल इंजन सरकार पर जमकर तंज कसे है।

 नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने आधिकारिक अकाउंट एक्स पर वीडियो शेयर कर लिखा,"गोलियाँ…गोलियाँ…गोलियाँ..बिहार में चहुंओर गोलिया ही गोलियाँ…! प्रधानमंत्री मोदी की रहनुमाई और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई में इनके डबल पॉवर्ड राम राज्य में अपराधी ऐसे आते है और कहीं भी, कभी भी, कैसे भी किसी की भी गोली मार कर हत्या कर देते है।"

देखिए, पटना में AIIMS के पास कैसे व्यवसायी सुरेंद्र वर्मा की बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मार हत्या कर दी।


बता दें कि बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव कार्यकर्ता जन संवाद यात्रा  कर रहे हैं। इसी क्रम में  आज चौथे दिन विधानसभा के कार्यकर्ताओ के साथ बैठक की। वहीं बैठक से पहले तेजस्वी यादव ने पत्रकारों से बात करते हुए सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जमानत देने के फैसले का स्वागत किया।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!