परिवार संग खाना खाने रेस्टोरेंट पहुंचे तेजस्वी यादव, राज्यसभा प्रत्याशी डॉ. फैयाज अहमद भी रहे मौजूद

Edited By Ramanjot, Updated: 29 May, 2022 01:54 PM

tejaswi yadav arrives at the restaurant to eat with his family

खाना खाने के बाद तेजस्वी अपनी पत्नी, बहन, भाई के साथ बाहर निकले। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए तेजस्वी ने कहा कि हम तो खाने के शौकीन है, हम तो खाते ही रहते हैं। राज्यसभा चुनाव से क्या लेना देना है। गौरतलब है कि लालू परिवार में हमेशा विवाद की...

पटनाः बिहार की 5 सीटों पर हो रहे राज्यसभा चुनाव में बिना किसी देरी के राजद ने अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी। दोनों उम्मीदवारों ने नामांकन भी दाखिल कर दिया है। इन सबके बीच शनिवार देर रात नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव खुद गाड़ी चलाकर अपनी पत्नी, बड़ी बहन मीसा भारती और भाई तेजप्रताप के साथ खाना खाने पटना के एक प्रतिष्ठित रेस्टोरेंट पहुंच गए। रेस्टोरेंट में राज्यसभा के प्रत्याशी मीसा भारती के साथ डॉ. फैयाज अहमद भी मौजूद रहे।

मीडिया से बचते बचाते तेजस्वी पहुंचे जरूर लेकिन कैमरे से बच नहीं सके। खाना खाने के बाद तेजस्वी अपनी पत्नी, बहन, भाई के साथ बाहर निकले। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए तेजस्वी ने कहा कि हम तो खाने के शौकीन है, हम तो खाते ही रहते हैं। राज्यसभा चुनाव से क्या लेना देना है। गौरतलब है कि लालू परिवार में हमेशा विवाद की बात सामने आती है, लेकिन इस दृश्य को देखने से तो यही लगता है कि लालू परिवार में कोई विवाद नहीं है।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!