Bihar News: मंडप की जगह अस्पताल पहुंचा दूल्हा, डांसर के साथ छेड़खानी से रोका तो बारातियों को पीटने लगे लड़की वाले

Edited By Swati Sharma, Updated: 02 Jun, 2023 06:09 PM

the groom reached the hospital instead of the mandap

Bhojpur News: बिहार के भोजपुर जिले में एक दूल्हा मंडप की जगह अस्पताल पहुंच गया। दरअसल, डांसर्स को लेकर हुए विवाद पर दुल्हन पक्ष वालों ने दूल्हे की जमकर पिटाई की। इस दौरान वो गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसके बाद परिजनों द्वारा उसे आनन-फानन में आरा...

Bhojpur News:बिहार के भोजपुर जिले में एक दूल्हा मंडप की जगह अस्पताल पहुंच गया। दरअसल, डांसर्स को लेकर हुए विवाद पर दुल्हन पक्ष वालों ने दूल्हे की जमकर पिटाई की। इस दौरान वो गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसके बाद परिजनों द्वारा उसे आनन-फानन में आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

यह भी पढ़ेंः- एक बार फिर "Tej Pratap" ने सरकारी बैठक से बनाई दूरी, CM नीतीश के साथ वाली कुर्सी रही "खाली"

PunjabKesari

डांसर को छेड़ रहे थे लड़की वाले
जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धोबहां ओपी अंतर्गत मानपुर गांव का है। बताया जा रहा है कि गुरुवार रात कोईलवर थाना क्षेत्र के भोपतपुर गांव निवासी ज्योतिष ठाकुर की बारात मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धोबहां ओपी अंतर्गत मानपुर गांव निवासी स्व.शंभू ठाकुर के घर गई थी। शादी में लड़के वालों की ओर से डांसर बुलाई गई थीं। वहीं, जैसे ही दरवाजे पर बारात लगी तो कुछ युवक डांस देखने चले गए। इसी बीच दुल्हन के छोटे भाई के दोस्त डांसर के साथ छेड़खानी करने लगे। लड़के वालों ने उन्हें ऐसा करने से रोका, लेकिन वह नहीं माने और बारातियों की पिटाई करने लगे। इसी बीच दूल्हा बचाव करने गया तो लड़की वालों ने उसे भी दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इस दौरान दूल्हे के साथ 4 बाराती घायल हो गए।

यह भी पढ़ेंः- Bihar Politics: क्या फ्लॉप होगा विपक्षी एकता मिशन? पटना में होने वाली बैठक में राहुल-खड़गे समेत ये बड़े नेता नहीं होंगे शामिल

PunjabKesari

लड़के वालों ने लगाया ये आरोप
इधर, सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उनका इलाज चल रहा है। घायलों में दूल्हा ज्योतिष ठाकुर, संदेश थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव निवासी नीरज कुमार, भगवान ठाकुर, अनिल कुमार और बबलू कुरैशी शामिल है। दूल्हे के भांजे ने लड़की के भाई और उसके दोस्तों पर  डांसर के साथ छेड़खानी का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!