राष्ट्रपति चुनाव: 15 जुलाई को पटना आएंगे यशवंत सिन्हा, महागठबंधन के नेताओं से करेंगे मुलाकात

Edited By Ramanjot, Updated: 12 Jul, 2022 04:45 PM

yashwant sinha will come to patna on july 15

आरजेडी कार्यालय में आयोजित महागठबंधन के घटक दलों की बैठक में तेजस्वी यादव ने सभी नेताओं से एकजुटता दिखाने की अपील की। साथ ही 15 जुलाई को सभी विधायकों के पटना में रहने का सलाह दी।तेजस्वी यादव ने साफ तौर पर कहा अगर विपक्ष अपने उम्मीदवारों के नाम का...

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): राष्ट्रपति के चुनाव को लेकर महागठबंधन अपनी एकजुटता दिखाने के लिए लगातार बैठक कर रहा है और इसी कड़ी में महागठबंधन में एक बार फिर कांग्रेस की एंट्री हुई है। सोमवार को महागठबंधन के घटक दलों की बैठक में कांग्रेस की तरफ से विधायक शकील अहमद शामिल हुए। वहीं 15 जुलाई को विपक्ष के राष्ट्रपति उम्मीदवार यशवंत सिन्हा पटना आएंगे और विपक्षी दलों के सभी विधायकों से वह सीधे संवाद कर समर्थन मांगेंगे।

आरजेडी कार्यालय में आयोजित महागठबंधन के घटक दलों की बैठक में तेजस्वी यादव ने सभी नेताओं से एकजुटता दिखाने की अपील की। साथ ही 15 जुलाई को सभी विधायकों के पटना में रहने का सलाह दी। तेजस्वी यादव ने साफ तौर पर कहा अगर विपक्ष अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान पहले कर देता तो अभी माहौल कुछ अलग रहता, लेकिन हम सभी विपक्षी दल एकजुटता के साथ राष्ट्रपति के चुनाव में अपने उम्मीदवार यशवंत सिन्हा के पक्ष में वोट करने का काम करेंगे।

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार दौरे पर उन्होंने कहा कि पीएम मोदी बिहार आ रहे हैं और विशेष राज्य का दर्जा का मामला हो या अन्य मांग की तमाम मांगे विधानमंडल परिसर में हो रहे कार्यक्रम में नहीं की जा सकती है, लेकिन प्रधानमंत्री का विशेषाधिकार है वह अपनी बात को रख सकते हैं विपक्षी दल के नेता होने के नाते कार्यक्रम में जरूर मौजूद होंगे।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!