बोकारोः कोल ब्लॉक चाल धंसने से दबे थे 4 मजदूर, 65 घंटे बाद खुद निकल आए बाहर

Edited By Diksha kanojia, Updated: 29 Nov, 2021 01:10 PM

bokaro 4 laborers were buried due to the collapse of the coal block

जानकारी के अनुसार, सभी मजदूरों ने खादान में बाहर निकलने का रास्ता खुद ही बनाया। बताया जा रहा है कि मजदूरों को बाहर निकालने के लिए रविवार को एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची।

 

बोकारोः झारखंड के बोकारो जिलों के चंदनकियारी प्रखंड स्थित बंद पड़ी पर्वतपुर कोल ब्लॉक में अवैध उत्खनन के दौरान शुक्रवार को चाल धंसने से लोगों के दबने की आशंका थी जो कि सच साबित हुई। वह सभी 4 लोग आज यानी सोमावर को खादान में से खुद ही बाहर निकल आए हैं।

जानकारी के अनुसार, सभी मजदूरों ने खादान में बाहर निकलने का रास्ता खुद ही बनाया। बताया जा रहा है कि मजदूरों को बाहर निकालने के लिए रविवार को एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। जैसे ही उन्होंने राहत कार्य शुरु किया तो सभी मजदूर खादान से 65 घंटे बाद बाहर निकल आए। इस खबर की सूचना मिलने पर स्थानीय विधायक अमर बाउरी भी मऔके पर पहुंचे।

इसी के साथ मजदूरों के परिजनों को जब इस बात की सूचना मिली तो सभी के घरों में खुशी की लहर दौड़ गई। बता दें कि सभी मजदूरों का कहना है कि वह इलाज के लिए अस्पताल नहीं जाएंगे, पहले वह घर जाकर भगवान की पूजा करेंगे और उसके बाद इलाज करवाएंगे। वहीं इसी बात का जश्न ग्रामीणों ने पटाखे जलाकर मनाया।
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!