CM हेमंत ने PM Modi को जन्मदिन की दीं शुभकामनाएं, स्वास्थ्य और दीर्घायु के लिए की कामना

Edited By Khushi, Updated: 17 Sep, 2024 02:36 PM

cm hemant wished pm modi on his birthday wished

आज 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन पूरा देश मना रहा है। पीएम मोदी के पास बधाइयों का तांता लगा हुआ है। वहीं, सीएम हेमंत सोरेन ने भी पीएम मोदी को उनके जन्मदिन पर बधाई दी है।

रांची: आज 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन पूरा देश मना रहा है। पीएम मोदी के पास बधाइयों का तांता लगा हुआ है। वहीं, सीएम हेमंत सोरेन ने भी पीएम मोदी को उनके जन्मदिन पर बधाई दी है।

सीएम हेमंत सोरेन ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, "देश के माननीय प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिवस की हार्दिक बधाई, शुभकामनाएं और जोहार। मरांग बुरु आपको हमेशा उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु प्रदान करें, यही कामना करता हूं।"


प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन के मौके पर भाजपा 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक सेवा पखवाड़ा के रूप में मना रही है। इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ता जगह-जगह शिविर लगाकर जरूरतमंदों की सेवा करेंगे। केंद्रीय गृह मंत्री सह भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने आज दिल्ली में कहा कि पीएम मोदी को अब तक अलग-अलग 15 राष्ट्रों ने अपना सर्वोच्च पुरस्कार देकर न केवल प्रधानमंत्री बल्कि हमारे देश का गौरव बढ़ाया है। पीएम मोदी के तीसरे कार्यकाल के सौ दिन पूरे होने पर जगह-जगह प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर सरकार की उपलब्धियां भी गिनाई जा रही हैं।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!