प्रेमिका और उसके भाई की हत्या के आरोप में रांची से किशोर गिरफ्तार

Edited By Diksha kanojia, Updated: 28 Jun, 2022 11:25 AM

teenager arrested from ranchi for murder of girlfriend and her brother

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अर्पित ने कथित तौर पर लड़की की मां को तीन-चार बार चाकू मारा और चाकू टूटने के बाद उसने पास में पड़े हथौड़े से उनके ऊपर वार किया। पुलिस ने कहा कि मां का फिलहाल एक अस्पताल में इलाज चल रहा है,

 

रांचीः रांची में प्रेमिका और उसके भाई की हत्या के आरोप में 19 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया, लड़की (17) और उसके भाई (14) की कथित तौर पर आरोपी अर्पित अर्नव ने 18 जून को तड़के पंद्रा इलाके के ओझा मार्केट में उनके घर पर हत्या कर दी थी।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अर्पित ने कथित तौर पर लड़की की मां को तीन-चार बार चाकू मारा और चाकू टूटने के बाद उसने पास में पड़े हथौड़े से उनके ऊपर वार किया। पुलिस ने कहा कि मां का फिलहाल एक अस्पताल में इलाज चल रहा है, जबकि लड़की और उसके भाई की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि अर्पित लड़की से प्रेम करता था, लेकिन उसका परिवार इसके खिलाफ था। पुलिस अधीक्षक (रांची शहर) अंशुमान कुमार ने कहा, ''उस रात करीब साढ़े तीन बजे अर्पित लड़की के घर गया था। लड़की की मां की नींद खुलने पर उन्होंने बच्चों को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर अर्पित को पीटना शुरू कर दिया।

आरोपी ने लड़की की मां पर तीन-चार बार चाकू से वार किया। चाकू टूटते ही उसने एक हथौड़ा लिया जो वहां फ्रिज के ऊपर रखा था और उनके सिर पर मारा।'' उन्होंने बताया कि चीख-पुकार सुनकर लड़की का भाई वहां पहुंचा तो अर्पित ने उसे भी हथौड़े से मारा और जब लड़की ने उसे रोकने की कोशिश की, तो आरोपी ने उसके सिर पर हथौड़े से वार किया और वह नीचे गिर गई। पुलिस ने बताया कि वारदात के बाद आरोपी घर से फरार हो गया था। पुलिस ने कहा कि उसे रविवार को गिरफ्तार किया गया।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!