घर में घुसकर हत्‍यारे ने दंपती को उतारा मौत के घाट, डबल मर्डर कांड को लेकर नवयुवक बरनवाल संघ ने निकाला कैंडल मार्च

Edited By Khushi, Updated: 23 Feb, 2024 04:47 PM

the killer entered the house and killed the couple youth baranwal sangh

झारखंड के देवघर जिले के नगर थाना क्षेत्र में पिछले दिनों सिंघवा में बरनवाल समाज के दंपति की हत्या कर दी गई थी। इसके विरोध में देवघर जिला नवयुवक बरनवाल संघ ने मशाल जुलूस निकाला।

Deoghar (विजय सिन्हा): झारखंड के देवघर जिले के नगर थाना क्षेत्र में पिछले दिनों सिंघवा में बरनवाल समाज के दंपति की हत्या कर दी गई थी। इसके विरोध में देवघर जिला नवयुवक बरनवाल संघ ने मशाल जुलूस निकाला। साथ ही नवयुवक संघ के अध्यक्ष ने सर्वोत्तम बरनवाल ने कहा कि जिस तरह से यह हत्या की गई है यह जघन्य हत्या है। इसके विरोध में कैंडल मार्च निकाला गया है।  

समाज के नेता सुधांशु शेखर बरनवाल ने कहा कि प्रशासन अभिलंब अपराधियों को रिमांड पर लेकर कड़ी पूछताछ कर अन्य अपराधियों को भी गिरफ्तार करें एवं समाज में फैल रहे ड्रग्स कारोबार को खत्म करें। सभी दोषियों को फांसी की सजा मिले एवं हत्या हुई दंपति के परिजनों को 10-10 लाख का मुआवजा मिले।उन्होंने कहा कि घटना के बाद भी सांसद विधायक द्वारा कोई प्रतिक्रिया नहीं दिए जाने से बरनवाल समाज काफी नाखुश है। इसका विरोध उनको आने वाले चुनाव में देखने को मिलेगा। वहीं, मौके पर राजकुमार बरनवाल, राजेश बरनवाल, अमित बरनवाल, अजय बरनवाल, विजय, सरिता बरनवाल, मंजू बरनवाल सहित काफी संख्या में वर्णवाल समाज के लोग उपस्थित थे।

गौरतलब है कि जिले के नगर थाना क्षेत्र के नीचे सिंघवा तालाब के पास सोमवार की आधी रात के बाद एक दंपती की निर्मम हत्या कर दी गई। इस घटना को अंजाम देने वाला युवक गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं हत्या करने में प्रयोग किया गया लोहे का रॉड भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। दंपती का शव उनके घर के अंदर ही लहूलुहान हालत में बरामद किया गया। पत्नी का शव कमरे के दरवाजे के पास तो पति का शव बाथरुम के पास गिरा हुआ था। घटना के बाद घर अंदर से बंद था। ऐसे में पुलिस दुकान का शटर काटकर अंदर घुसी और कमरे के छज्जा में छुपकर बैठे आरोपित को गिरफ्तार कर थाना लाया गया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!