मुकेश सहनी के पिता की हत्या मामले में 3 और गिरफ्तार, आरोपियों ने जीतन सहनी से सूद पर ले रखे थे पैसे

Edited By Ramanjot, Updated: 20 Jul, 2024 10:16 AM

3 more arrested in the murder case of mukesh sahni s father

रेड्डी ने बताया कि इस कांड में गिरफ्तार अभियुक्त मो. सितारे उर्फ छेदी ने इस हत्याकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की और बताया कि उसने मृतक जीतन सहनी से बीस हजार रुपए सूद पर लिया था, जिसके एवज में सहनी ने उसकी पैशन प्रो मोटरसाइकिल एवं उसके कागजात रखे...

दरभंगा: बिहार की दरभंगा जिला पुलिस ने विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी के हत्या मामले में संलिप्त तीन और अभियुक्त को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। वरीय पुलिस अधीक्षक जगुन्नाथ रेड्डी जला रेड्डी ने शुक्रवार को बताया कि जीतन सहनी के हत्या मामले में मुख्य अभियुक्त काजिम अंसारी की गिरफ्तारी के बाद तीन अन्य अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्तों में जीरात गांव का रहने वाला सितारे, छोटे लहेरी और मो. आजाद शामिल है। 

आरोपियों ने हत्याकांड में स्वीकार की अपनी संलिप्तता
रेड्डी ने बताया कि इस कांड में गिरफ्तार अभियुक्त मो. सितारे उर्फ छेदी ने इस हत्याकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की और बताया कि उसने मृतक जीतन सहनी से बीस हजार रुपए सूद पर लिया था, जिसके एवज में सहनी ने उसकी पैशन प्रो मोटरसाइकिल एवं उसके कागजात रखे हुए थे। एसएसपी ने बताया कि इस कांड में गिरफ्तार छोटे लहेरी ने स्वीकार किया है कि उसने मृतक सहनी से छ: हजार रुपए सूद पर लिए थे। इसके एवज में सहनी ने उसकी जमीन के कागजात अपने पास रख लिए थे। उन्होंने बताया कि इस कांड में गिरफ्तार मो. आजाद इन तीनों अभियुक्त के सहयोग में था। इसकी पुष्टि सीसीटीवी फुटेज से हुई है। इस मामले में गुरुवार को अभियुक्त काजिम अंसारी को न्यायिक हिरासत में भेजा जा चुका है। 

संदूक से कुल 23 कागजात जब्त
रेड्डी ने बताया कि अनुसंधान के क्रम में जीतन सहनी के घर से अड़तीस खाली पॉलीथीन बरामद की गई है। उन्होंने बताया कि घटनास्थल के बगल के पोखर से बरामद मृतक के संदूक से कुल 23 कागजात जब्त किए गए है, जिसमें दो जमीन के दस्तावेज, शेष ब्याज के लेन देन एवं गाड़ी से सम्बन्धित हैं। इस हत्याकांड में इस्तेमाल किए गए हथियार की बरामदगी का प्रयास जारी है। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!