JDU छोड़ने के बाद कुशवाहा ने कही ये बात तो गया में मॉर्निंग वॉक पर निकले प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, पढ़ें बिहार की 10 बड़ी खबरें

Edited By Swati Sharma, Updated: 22 Feb, 2023 07:02 AM

read 10 big news of bihar

जदयू छोड़ने के बाद राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) मीडिया के सामने आए और उन्होंने तेजस्वी के नेतृत्व को लेकर बड़ा बयान दिया है। उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जनता दल यू में हम सब सुनते रहे है कि नीतीश जी ही...

पटनाः जदयू छोड़ने के बाद राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) मीडिया के सामने आए और उन्होंने तेजस्वी के नेतृत्व को लेकर बड़ा बयान दिया है। उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जनता दल यू में हम सब सुनते रहे है कि नीतीश जी ही सर्वमान्य नेता है। नीतीश ने भी कई बार सार्वजनिक मंच से तेजस्वी को नेतृत्व देने की घोषणा की है, लेकिन ललन सिंह आज कल क्या बोल रहे है। वहीं गया में बदमाशों ने मंगलवार की सुबह एक प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी। आइए, नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर...

JDU छोड़ने के बाद बोले कुशवाहा- आने वाले समय में जदयू में होगी बड़ी टूट
जदयू छोड़ने के बाद राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) मीडिया के सामने आए और उन्होंने तेजस्वी के नेतृत्व को लेकर बड़ा बयान दिया है। उपेंद्र कुशवाहा ने  कहा कि जनता दल यू में हम सब सुनते रहे है कि नीतीश जी ही सर्वमान्य नेता है। नीतीश ने भी कई बार सार्वजनिक मंच से तेजस्वी को नेतृत्व देने की घोषणा की है, लेकिन ललन सिंह आज कल क्या बोल रहे है। साथ ही कहा कि आने वाले समय में जदयू में बड़ी टूट होगी। 

मॉर्निंग वॉक पर निकले प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या
बिहार में अपराध (crime increased in bihar) का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। हत्या, लूट, अपहरण, गैंगरेप जैसी वारदातों में लगातार वृद्धि हो रही है। ताजा मामला गया जिले से सामने आया है, जहां पर बदमाशों ने मंगलवार की सुबह एक प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी।

पटना हिंसा मामले पर बोले सुशील मोदी- CM बेबस और लाचार हैं, बिहार के लॉ एंड ऑर्डर को नहीं कर पा रहे कंट्रोल
राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने पटना सिटी हिंसा मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा तीसरे दिन भी हिंसा की घटनाएं हो रही हैं और जिस समय यह घटना हो रही थी उस समय बिहार के डीजीपी क्राइम मीटिंग कर रहे थे पटना में। पहली बार जब गोलीबारी हुई घायल अस्पताल पहुंच गए तब पुलिस मौके पर पहुंची। 

चेक बाउंस मामले में विधायक बीमा भारती को मिली बड़ी राहत
बिहार में पटना व्यवहार न्यायालय की एक अदालत में विधायक बीमा भारती ने चेक बाउंस के एक मामले में आत्मसमर्पण किया, जहां बाद में उन्हें जमानत पर मुक्त कर दिया गया।

पटना में पार्किंग विवाद में अबतक 3 लोगों की मौत
बिहार की राजधानी पटना में पार्किंग विवाद में अबतक 3 की लोगों की मौत हो चुकी हैं। दरअसल, पटना में पार्किंग विवाद को लेकर ताबड़तोड़ फायरिंग हुई थी, जिसमें 5 लोगों को गोली लगी थी। वहीं सोमवार तक 3 लोगों की मौत हो गई, जबिक अन्य 2 का इलाज चल रहा हैं।  

तेजस्वी व भाई वीरेंद्र को मिली जमानत
 प्रतिबंधित क्षेत्र में भीड़ इकट्ठा करने और मार्ग अवरुद्ध करने के मामले में बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) विधायक भाई वीरेंद्र ने पटना व्यवहार न्यायालय की विशेष अदालत में आत्मसमर्पण किया, जहां बाद में उन्हें जमानत पर मुक्त कर दिया गया।

BJP नेता सुशील मोदी का दावा- कुशवाहा का नई पार्टी बनाना, JDU में पहला बड़ा विद्रोह
भाजपा ने दावा किया कि उपेंद्र कुशवाहा का नई पार्टी ‘राष्ट्रीय लोकतांत्रिक जनता दल' (आरएलजेडी) गठित करना, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जदयू में पहला बड़ा विद्रोह है।

भारत-नेपाल सीमा के समीप SSB जवान और तस्करों में मुठभेड़...कमांडेंट को लगी गोली
भारत-नेपाल सीमा के समीप बिहार में अररिया जिले के नरपतगंज प्रखंड स्थित घुरना ओपी अंतर्गत फुलकाहा मार्ग पर पथराहा जटवाड़ा गांव के समीप सोमवार को भीड़ की गोली से सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) 56वीं बटालियन बथनाहा के कमांडेंट सुरेन्द्र विक्रम घायल हो गए।      

अवैध शराब मामले में युवक को 8 वर्षों के सश्रम कारावास की सजा
बिहार में पटना व्यवहार न्यायालय स्थित एक विशेष अदालत ने अवैध शराब की ढुलाई एवं खरीद-बिक्री के जुर्म में एक युवक को आठ वर्षों के सश्रम कारावास के साथ एक लाख रुपये जुर्माने की सजा सुनाई।  

बिहार-यूपी के यात्रियों की बढ़ेगी परेशानीः पाटलिपुत्र-लखनऊ एक्सप्रेस सहित 10 ट्रेनें रद्द
बिहार में पाटलीपुत्र-लखनऊ जं. एक्सप्रेस सहित 10 ट्रेनों को 4 मार्च कर रद्द किया गया हैं।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!