युवाओं को सफेद गुलाब देंगे तेज प्रताप यादव: पटना में 28 जून को निकलेगा शांति मार्च, पढ़ें Top 10 News

Edited By Nitika, Updated: 27 Jun, 2022 07:28 PM

read top 10 news for today

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव का संगठन 28 जून को शाम 4 बजे पटना के गांधी मैदान स्थित गांधी मूर्ति से कारगिल चौक तक शांति मार्च निकालेगा। साथ ही बिहार में चाय का स्टार्टअप बना युवाओं का सबसे पसंदीदा रोजगार बन गया है।

 

पटनाः पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव का संगठन 28 जून को शाम 4 बजे पटना के गांधी मैदान स्थित गांधी मूर्ति से कारगिल चौक तक शांति मार्च निकालेगा। साथ ही बिहार में चाय का स्टार्टअप बना युवाओं का सबसे पसंदीदा रोजगार बन गया है। अब नालंदा में राजद फैन चाय वाले नाम से एक बेरोजगार युवा ने ठेला लगा लिया है। वहीं ऐसी ही दिनभर की खबरों को पढ़ने के लिए दिए गए लिंक परक्लिक करें। 

बिहार में चाय का स्टार्टअप बना युवाओं का सबसे पसंदीदा रोजगार
बिहार में आजकल बेरोजगार युवक और युवतियों के लिए चाय का स्टार्टअप सबसे पसंदीदा रोजगार बना हुआ है। आपने पहले ग्रैजुएट चाय वाली, बेवफा चाय वाला, आत्म निर्भर चाय वाली को देख लिया, अब हम आपको राजद फैन चाय वाले से मिलाने जा रहे हैं।

RJD कार्यकर्ताओं ने अग्निपथ योजना के खिलाफ किया प्रदर्शन
राजद कार्यकर्ताओं ने पटना में विधानसभा के बाहर अग्निपथ योजना के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा, "हम लोगों को क्यों गुमराह करेंगे?

कन्हैया कुमार ने की अग्निपथ योजना को वापस लेने की मांग
कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने रविवार को कहा कि केंद्र को राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ खिलवाड़ नहीं करना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने अग्निपथ योजना को तत्काल वापस लेने की मांग की।

बिहार में 3100 पंचायत सेवकों की जल्द होगी बहालीः सम्राट चौधरी
बिहार के पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि राज्य में पंचायत के कार्य को तीव्र गति प्रदान करने के उद्देश्य से जल्द ही 31 सौ पंचायत सेवकों की बहाली की जाएगी।

मॉर्निंग वॉक पर निकले मुखिया पति को गोलियों से भूना
बिहार में शिवहर जिले के श्यामपुर भटहा थाना क्षेत्र में अपराधियों ने सोमवार की सुबह रोहुआ पंचायत की मुखिया के पति की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

विधान परिषद में अग्निपथ योजना को लेकर वेल में बैठा विपक्ष
भोजन अवकाश के बाद विधान परिषद की कार्रवाई शुरू होते हुए अग्निपथ की योजना को वापस की मांग को लेकर आरजेडी के विधान पार्षद वेल में जाकर धरने पर बैठ गए और केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे।

आशिक को Girlfriend से अकेले मिलना पड़ा भारी
बिहार के नालंदा जिले से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, जहां पर 3 दिन फोन पर बात करने के बाद गर्लफ्रेंड ने अपने प्रेमी को आई लव यू कहा। इसके बाद उसे डेट पर मिलने के लिए बुलाया। इसी बीच लड़की ने कार सवार बदमाशों से लड़के का अपहरण करवा दिया।

"हर घर नल का जल" योजना पर RJD ने सदन में उठाए सवाल
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ड्रीम प्रोजेक्ट में से एक सात निश्चय पार्ट-2 के तहत "हर घर नल का जल" योजना को लेकर बिहार विधान परिषद में जमकर बहस हुई। इस दौरान मुख्यमंत्री भी सदन के अंदर मौजुद रहे, लेकिन वे विपक्ष द्वारा उठाए जा रहे सवाल पर चुप रहे।

शहाबुद्दीन की पत्नी हिना ने छोड़ा RJD का साथ! खुद को बताया Neutral
पूर्व सांसद मरहूम मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब ने राजद को बड़ा झटका दिया है। दरअसल, उन्होंने एक बयान में कहा कि वो अभी किसी पार्टी में नहीं हैं। उन्होंने इस बयान में इशारा कर दिया है कि वह राजद छोड़ चुकी हैं। वहीं हिना शहाब के इस बयान के बाद राजनीतिक हलचल तेज हो गई है।

विधानसभा में अग्निपथ मुद्दे को लेकर विपक्ष के तेवर कड़े
बिहार विधानसभा के मानसून सत्र के दूसरे दिन अग्निपथ मुद्दे को लेकर विपक्ष के तेवर कड़े नज़र आए। आज विधानसभा की कार्यवाही शुरू होने के पहले ही विपक्ष ने सदन पोर्टिको और विधानसभा परिसर में प्रदर्शन किया था।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!