नीतीश कुमार हुए कोरोना पॉजिटिव तो NIA ने शुरू की फुलवारी शरीफ टेरर कनेक्शन की जांच, पढ़ें Top 10 News

Edited By Nitika, Updated: 26 Jul, 2022 05:31 PM

read top 10 news of the day

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। साथ ही एनआईए ने फुलवारी शरीफ टेरर कनेक्शन की जांच शुरू कर दी है। जंगी और जलालउद्दीन से पूछताछ में कई तरह के बड़े खुलासे हुए हैं।

 

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। साथ ही एनआईए ने फुलवारी शरीफ टेरर कनेक्शन की जांच शुरू कर दी है। जंगी और जलालउद्दीन से पूछताछ में कई तरह के बड़े खुलासे हुए हैं। ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कोरोना पॉजिटिव
बिहार में इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। दरअसल, मुख्यमंत्री पिछले दो-तीन दिनों से अस्वस्थ महसूस कर रहे थे। सोमवार को उन्होंने अपनी कोरोना जांच कराई, जिसमें वे संक्रमित पाए गए।

NIA ने शुरू की फुलवारी शरीफ टेरर कनेक्शन की जांच
फुलवारीशरीफ टेरर मॉड्यूल को लेकर एनआईए की एक जांच टीम ने पटना पुलिस से इस मामले से जुड़ी जानकारियां ली हैं। इससे पहले पटना पुलिस ने इस मामले में जेल भेजे गए नुरुद्दीन जंगी और मो जलालउद्दीन को 48 घंटे के रिमांड पर लेकर पूछताछ की।

हिन्दू पुजारी के भेष में यूपी के 6 मुस्लिम गिरफ्तार
पटना टेरर मॉड्यूल का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि वैशाली के हाजीपुर में एक नया मामला सामने आ गया, जहां हिंदू पुजारी का भेष बनाकर घर-घर घूमने वाले यूपी के 6 मुसलमान लोगों को गिरफ्तार किया है। यह सभी लोग सावन के महीने में बसहा बैल लेकर हिंदुओं की आस्था से खिलवाड़ कर रहे थे।

Monkeypox को लेकर स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया अलर्ट
डब्ल्यूएचओ की तरफ से 3 दिन पहले मंकीपॉक्स के मौजूदा हालात को देखते हुए ग्लोबल इमरजेंसी घोषित कर दी गई है। इसी बीच बिहार सरकार और स्वास्थ्य विभाग पहले से ही सारी जानकारियों को इकट्ठा कर रहा था।

NDA में खींचतान के लिए कुशवाहा ने BJP को ठहराया जिम्मेदार
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जदयू के एक शीर्ष नेता उपेंद्र कुशवाहा ने सोमवार को स्पष्ट रूप से सहयोगी भाजपा को इस धारणा के लिए जिम्मेदार ठहराया कि राज्य में राजग में सब कुछ ठीक नहीं है।

गडकरी के 'राजनीति छोड़ने' वाले बयान का मांझी ने किया समर्थन
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी द्वारा जारी बयान का समर्थन किया है। गडकरी ने हाल ही में कहा था कि वर्तमान में सिर्फ सत्ता के लिए सियासत हो रही है, राजनीति छोड़ना चाहता हूं।

सेशन लेट को लेकर मगध यूनिवर्सिटी के छात्रों का हंगामा
बिहार में शिक्षा कुव्यवस्था की बात नई नहीं है। यहां के छात्रों को हमेशा शिक्षा कुव्यवस्था का सामना करना पड़ता है। ताजा मामला बिहार के यूनिवर्सिटीज का है जहां सेशन लेट चल रहा है।

भोजपुरः अलग–अलग थाना क्षेत्रों में आकाशीय बिजली गिरने से 3 लोगों की मौत
बिहार में आसमान से लोगों पर कहर टूट रहा है। तेज आंधी-बारिश के दौरान आकाशीय बिजली गिरने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला भोजपुर जिले से सामने आया है, जहां अलग–अलग थाना क्षेत्रों में ठनका गिरने से 3 लोगों की मौत हो गई जबकि 3 लोग बुरी तरह झुलस गए।

भोजन की खराब गुणवत्ता को लेकर बिहार के जेल प्रमुख को NHRC का नोटिस
राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (एनएचआरसी) ने बिहार में बेगूसराय की एक जेल में कैदियों को कथित तौर पर खराब गुणवत्ता का भोजन परोसे जाने को लेकर राज्य के जेल प्रमुख को नोटिस जारी किया है।

कारगिल विजय दिवसः भाजपा सैनिक प्रकोष्ठ द्वारा निकाली गई तिरंगा यात्रा
बिहार की भारतीय जनता पार्टी सैनिक प्रकोष्ठ की ओर से कारगिल विजय दिवस के मौके पर जेपी गोलंबर से लेकर कारगिल चौक तक तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया। इस दौरान बिहार सरकार के मंत्री जीवेश मिश्रा मौजूद रहे।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!