हिन्दू पुजारी के भेष में यूपी के 6 मुस्लिम गिरफ्तार, बसहा बैल लेकर हिंदुओं की आस्था से कर रहे थे खिलवाड़

Edited By Ramanjot, Updated: 26 Jul, 2022 01:00 PM

6 muslims of up arrested in the guise of hindu priest

जानकारी के अनुसार, हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के गंडक नदी किनारे कदम घाट स्थित मंदिर के पास कुछ मुसलमान हिंदू का भेष बनाकर बसहा बैल के साथ घूम-घूम कर भीख के रूप में पैसे मांग रहे थे, जिसकी सूचना विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल के सदस्यों को दी गई। उसके...

हाजीपुरः पटना टेरर मॉड्यूल का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि वैशाली के हाजीपुर में एक नया मामला सामने आ गया, जहां हिंदू पुजारी का भेष बनाकर घर-घर घूमने वाले यूपी के 6 मुसलमान लोगों को गिरफ्तार किया है। यह सभी लोग सावन के महीने में बसहा बैल लेकर हिंदुओं की आस्था से खिलवाड़ कर रहे थे।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के गंडक नदी किनारे कदम घाट स्थित मंदिर के पास कुछ मुसलमान हिंदू का भेष बनाकर बसहा बैल के साथ घूम-घूम कर भीख के रूप में पैसे मांग रहे थे, जिसकी सूचना विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल के सदस्यों को दी गई। उसके बाद जब बजरंग दल के सदस्यों ने वहां पहुंचकर पूछताछ की तो पहले उन लोगों ने अपना नाम गलत बताते हुए खुद को हिंदू बताया। बाद में आधार कार्ड खोजे जाने पर सभी छह के छह लोग हिंदू के भेष में मुस्लिम निकले। बजरंग दल ने इस बात की जानकारी हाजीपुर नगर थाना के अध्यक्ष को दी, जिसके बाद थानाध्यक्ष ने गश्ती दल को भेजा और सभी को थाने पर लाया गया। घटनास्थल पर पहुंचे गश्ती दल के अधिकारी ने बताया इनके पास से कुछ मोबाइल और आधार कार्ड भी बरामद हुआ है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई।

PunjabKesari

बजरंग दल के जिलाध्यक्ष आर्यन सिंह ने बताया कि यह सभी बांग्लादेशी रोहिंग्या मुसलमान है जो हिंदू का भेष बनाकर सनातन धर्म के खिलाफ काम कर रहे हैं और उन्हें शक है यह सभी किसी आतंकी संगठनों के लिए भी काम करते हैं। इनके और भी कई साथी हैं जो इसी शहर में अलग-अलग जगह पर रह रहे हैं पुलिस प्रशासन से यह मांग है कि इन सभी लोगों को चिन्हित का गिरफ्तार किया जाए। साथ ही उनके कार्यकलापों की भी जांच की जाए ताकि देश को आतंकी घटनाओं से बचाया जा सके।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!