पिता चलाते हैं सैलून की दुकान, रातों रात वायरल हुए Bihar के Amarjeet Jaikar की कहानी

Edited By Anil Kapoor, Updated: 23 Feb, 2023 03:22 PM

#AmarjeetJaikar #BiharNews #LatestNews #PunjabKesari

भारत में टैलेंट की कमी नहीं है. बस उन्हें तलाश कर मौके दिए जाने की ज़रूरत है... यह कहना अतिश्योक्ति नहीं होगी कि देश के गांव, गली, मोहल्ले में टैलेंटेड लोग गुमनामी में जी रहे होते हैं. लेकिन, कई बार उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म से एक पहचान मिल जाती है... और ऐसा ही कुछ बिहार के उस अमरजीत के साथ हुआ है जो रातो रात सोशल मीडिया पर वायरल हो गया... वायरल ऐसा हुआ कि उसके संगीत की गूंज माया नगरी मुंबई तक पहुंच गई... इन दिनों बिहार का एक लड़का इंटरनेट पर छाया हुआ है जिसकी मधुर आवाज ने सभी को अपना दीवाना बना लिया है।

PunjabKesari

इंटरनेट पर धूम मचाने वाले लड़के की पहचान अमरजीत जयकर  के रूप में हुई है, जो बिहार के समस्तीपुर के रहने वाले हैं. उनके कई वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं... जैसे ही अमरजीत जयकर वायरल हुए उनकी मदद के लिए सोशल मीडिया पर धूम मच गई... यहां तक कि बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद और नीतू चंद्रा समेत कई लोगों की नजर उन पर चली गई है. लोग एक तरफ तारीफ कर रहे हैं तो वहीं सोनू सूद ने तो एक बिहारी सौ पर भारी कह दिया... बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की टीम ने अमरजीत से बात की है. अमरजीत को मुंबई बुलाया गया है। सोनू सूद की टीन ने जब अमरजीत जयकर को काल किया तो उनकी खुशी का ठिकाना न रहा और सोनू सूद को धन्य़वाद किया।

21 फरवरी 2023 यानी बीते मंगलवार से सोशल मीडिया पर अमरजीत जयकर के वीडियो वायरल हो रहे हैं. अमरजीत एक गाने को ब्रश करते हुए गा रहे हैं. उनके पीछे कुछ बच्चे भी दिख रहे हैं. यह वीडियो सबसे ज्यादा वायरल हुआ है। अमरजीत जयकर ने जो भी गाने गाए हैं लगभग 90 के दशक के हैं. इसीलिए ओल्ड इज गोल्ड के साथ अमरजीत सभी के चहेते बन गए हैं।

PunjabKesari

पिता चलाते हैं सैलून की दुकान
21 साल के अमरजीत बिहार के समस्तीपुर  जिले के शाहपुर पटोरी प्रखंड के एक गांव के रहने वाले हैं.. उनके घर में मम्मी-पापा, भाई-बहन और दादा-दादी हैं. वे तीन भाई-बहन हैं. तीन भाई-बहन में अमरजीत सबसे बड़े हैं. इसके बाद उनका एक छोटा भाई है फिर सबसे छोटी बहन है. अमरजीत के पिता सैलून चलाते हैं. घर के काम के साथ-साथ मां बाहर खेत का काम भी करती है.. अमरजीत इंडियन आइडल में भी जा चुके हैं. इंडियन आइडल के सीजन 11, 12 और 13 में वो गए थे. सीजन 11 में वह छट गए थे. अंतिम बार वे ऑडिशन में सेकेंड राउंड तक पहुंच गए थे लेकिन यहीं मंजिल रुक गई. इसके बाद वे आगे नहीं बढ़ सके। अपनी सुरीली आवाज को लेकर रातों रात सोशल मीडिया पर स्टार बने अमरजीत की आज हर जगह चर्चा हो रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!