12 साल के तुषार की अपहरण के बाद हत्याः 6 बहनों ने खोया अपना इकलौता भाई, परिवार में छाया मातम

Edited By Swati Sharma, Updated: 20 Mar, 2023 01:25 PM

12 year old tushar was abducted and murdered look up details

जानकारी के मुताबिक, मामला पटना जिले के बिहटा का है। तुषार का अपहरण 16 मार्च को हुआ था। बताया जा रहा है कि तुषार को पहचान वाले टीचर मुकेश कुमार ने उसे  बहाने से अपने कोचिंग सेंटर में बुलाया था। इसी बीच उसने उसका अपहरण कर लिया और फिर महज डेढ़ घंटे के...

पटना: बिहार की राजधानी पटना से अगवा 12 साल के तुषार की अपहरण के डेढ़ घंटे बाद ही हत्या कर दी गई थी। वहीं तुषार की हत्या के बाद पूरे परिवार में मातमी सन्नाटा है। 6 बहनों ने अपने एक इकलौते भाई को खो दिया। इतना ही नहीं तुषार के पिता उसे डॉक्टर बनाना चाहते थे, लेकिन किसी ने भी नहीं सोचा था कि उसकी ऐसी दर्दनाक मौत हो जाएगी।

PunjabKesari

16 मार्च को हुआ था तुषार का अपहरण
जानकारी के मुताबिक, मामला पटना जिले के बिहटा का है। तुषार का अपहरण 16 मार्च को हुआ था। बताया जा रहा है कि तुषार को पहचान वाले टीचर मुकेश कुमार ने उसे  बहाने से अपने कोचिंग सेंटर में बुलाया था। इसी बीच उसने उसका अपहरण कर लिया और फिर महज डेढ़ घंटे के अंदर तुषार का गला दबाकर कर उसे मौत के घाट उतार दिया। इस मामले में एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि तुषार और उसकी 2 बहनें आरोपी टीचर मुकेश के कोचिंग सेंटर में पहले पढ़ाई कर चुकी हैं। इस कारण से आरोपी को पता था कि तुषार के पिता राजकिशोर एक टीचर है और उनके पास काफी पैसे है। इसलिए उसे रुपया मांगने पर मिल जाएगा। इस कारण उसने तुषार को कॉल कर कोचिंग सेंटर में बुलाया था। इसके बाद अगवा कर तुषार की हत्या कर दी। इतना ही नहीं आरोपी ने तुषार की पहचान छिपाने के लिए पेट्रोल डालकर उसकी लाश को जला दिया।

PunjabKesari

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
वहीं दूसरे दिन ग्रामीणों की नजर आधे जले शव पर पड़ी तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। आरोपी हत्या के बाद पटना के एक लॉज में रह रहा था। इसी दौरान पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है। पुलिस को आरोपी के पास से तुषार का मोबाइल भी मिला है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि अपने इकलौते बेटे को पूरा परिवार बहुत प्यार करता था। 2 मार्च को तुषार का बर्थडे था। माता-पिता और 6 बहनों ने मिलकर तुषार का बर्थडे मनाया था, लेकिन महज दो हफ्ते बाद ही उनकी खुशियां गम में बदल गई।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!