पटना में 70 मकानों पर बुलडोजरः पप्पू यादव बोले- जब लोग जमीन खरीद रहे थे, उस वक्त सरकार क्या कर रही थी?

Edited By Ramanjot, Updated: 03 Jul, 2022 05:29 PM

bulldozers on 70 houses in patna pappu yadav said

इस दौरान जहां एक तरफ स्थानीय विधायक मौके से गायब रहे तो वहीं दूसरी ओर जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव मौके पर पहुंचे और सरकार पर सीधा निशाना साध दिया। पप्पू यादव ने कहा कि राजीव नगर के पब्लिक जब जमीन खरीद रहे थे, उस...

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): पटना के राजीव नगर में आज भारी बवाल देखा गया। राजीव नगर के नेपाली नगर में अवैध निर्माण तोड़ने पहुंची प्रशासन और पुलिस की टीम के सामने स्थानीय लोग उतर आए हैं। इस दौरान इलाके में जमकर बवाल हुआ। इस दौरान भारी तादाद में पुलिस बल की तैनाती की गई। इसके बावजूद स्थानीय लोग अपना आशियाना बचाने के लिए पुलिस के सामने खड़े हो गए, जहां पुलिस और प्रशासन के ऊपर स्थानीय लोगों की तरफ से रोड़ेबाजी की गई। पुलिस की ओर से आंसू गैस के गोले दागे गए। इस दौरान पटना के सिटी SP सहित कई पुलिसकर्मी घायल हो गए।

PunjabKesari

इस दौरान जहां एक तरफ स्थानीय विधायक मौके से गायब रहे तो वहीं दूसरी ओर जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव मौके पर पहुंचे और सरकार पर सीधा निशाना साध दिया। पप्पू यादव ने कहा कि राजीव नगर के पब्लिक जब जमीन खरीद रहे थे, उस वक्त सरकार क्या कर रही थी? वहीं DM चंद्रशेखर सिंह ने मामले को लेकर कहा है कि हमने 3 बार नोटिस दिया है। हम 40 एकड़ जमीन अपने कब्जे में लेंगे और जो भी इसमें व्यवधान डालेंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे। हमने पत्थरबाजी और आगजनी के मामले में करीब 1 दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया है।

PunjabKesari

वहीं स्थानीय लोग जमीन को लेकर कई दावे कर रहे हैं कि इसकी रजिस्ट्री हमनें कोलकाता से कराई है और हमारे पास बिजली कनेक्शन के साथ-साथ वोटर आईडी कार्ड भी है। आपको बता दें, पटना के राजीव नगर थाना अंतर्गत नेपाली नगर (दीघा) के इलाके में 70 मकानों को ध्वस्त करने के लिए भारी संख्या में पुलिस की टीम 14 बुलडोजर के साथ पहुंची, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने जमकर इसका विरोध किया। अब देखना होगा कि यह बवाल कब तक शांत होता है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!