मुजफ्फरपुर में CSP स्टाफ की गोली मारकर हत्या, 2 लाख रुपए लूट फरार हुए अपराधी

Edited By Swati Sharma, Updated: 24 Nov, 2022 05:58 PM

csp staff shot dead in muzaffarpur

जानकारी के मुताबिक, घटना मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के रामनगर की है। मृतक की पहचान विकास कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि विकास कुमार रामनगर में सेंट्रल बैंक के सीएसपी में काम करता था। इसी दौरान वह आज यानी गुरुवार को सीएसपी में...

मुजफ्फरपुरः बिहार में अपराधी इतने बेखौफ हो गए हैं कि वह आए-दिए हत्या, लूटपाट जैसी घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले से सामने आया है, जहां पर बदमाशों ने दिनदहाड़े सीएसपी स्टाफ की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया और फिर जमकर हंगामा करने लगे।

2 अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम
जानकारी के मुताबिक, घटना मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के रामनगर की है। मृतक की पहचान विकास कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि विकास कुमार रामनगर में सेंट्रल बैंक के सीएसपी में काम करता था। वह आज यानी गुरुवार को सीएसपी में साफ सफाई कर रहा था। इसी बीच बाइक सवार 2 अपराधी वहां पर आए और उसपर पिस्टल तानकर कहने लगे कि जल्दी से कैश निकालो। इसके बाद विकास ने इसका विरोध किया तो एक अपराधी ने उसपर पिस्टल से फायरिंग कर दी। अपराधियों ने काउंटर से करीब 2 लाख रुपए लूटे और फिर फरार हो गए।

जांच में जुटी पुलिस
वहीं गोली चलने की आवाज सुनकर लोग इकट्ठा हो गए। घायल को अस्पताल ले जाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सिहो चौक एनएच-28 को जाम कर दिया। साथ ही टायर जलाकर आगजनी करते हुए बवाल करने लगे। इधर, घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी पूर्वी मनोज पांडेय दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। डीएसपी ने लोगों को समझाकर शांत करवाया। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

Related Story

Bangladesh

India

Match will be start at 10 Dec,2022 01:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!