कटिहार में हाई वोल्टेज ड्रामाः घंटों बिजली के खंभे पर झूलता रहा विक्षिप्त व्यक्ति, एक्सप्रेस गाड़ियों पर लगी ब्रेक

Edited By Nitika, Updated: 21 Jul, 2022 02:29 PM

deranged person hanging on an electric pole for hours

घटना कटिहार जिले के बरौनी रेल सेक्शन के काढ़ागोला रेलवे स्टेशन की है, जहां एक व्यक्ति बिजली के हाईटेंशन पोल के ऊपर चढ़ गया। इसी बीच ड्यूटी पर तैनात स्टेशन मास्टर ने इसकी खबर आरपीएफ को दी।

कटिहारः बिहार के कटिहार जिले में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति अचानक हाईटेंशन बिजली के खंभे पर चढ़ गया। वहीं इस हाई वोल्टेज ड्रामे के कारण गुवाहाटी से नई दिल्ली के बीच दौड़ने वाली एक्सप्रेस गाड़ियों को रोकना पड़ा।

दरअसल, घटना कटिहार जिले के बरौनी रेल सेक्शन के काढ़ागोला रेलवे स्टेशन की है, जहां एक व्यक्ति बिजली के हाईटेंशन पोल के ऊपर चढ़ गया। इसी बीच ड्यूटी पर तैनात स्टेशन मास्टर ने इसकी खबर आरपीएफ को दी। इसके बाद पूर्व मध्य रेलवे के सोनपुर डिवीजन को सूचना मिलते ही बिजली लाइन को बंद करवाया गया। साथ ही व्यक्ति को बिजली के पोल से सुरक्षित नीचे उतारा गया। इस पूरी घटना से घटनास्थल पर घंटों अफरा-तफरी का माहौल बना रहा लेकिन गनीमत रही कि युवक को बचा लिया गया।

बता दें कि आरपीएफ ने व्यक्ति को कब्जे में ले लिया है और पूछताछ में जुट गई है। इसके अतिरिक्त व्यक्ति किशनगंज का रहने वाला बताया जा रहा है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!