बेगूसराय में सिरफिरे आशिक का घिनौना कारनामा, हथियार के बल पर फिल्मी स्टाइल में किया छात्रा का अपहरण

Edited By Ramanjot, Updated: 20 Jul, 2024 02:03 PM

disgusting act of a crazy lover abducted a student at gunpoint in a filmy style

बिहार में बेखौफ अपराधियों की दरिंदगी कहर बरपा रही है। आए दिन नई नई घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला बेगूसराय से है। जहां कुछ बदमाश हथियार के बल पर जीएनएम की छात्रा को घर के पास से जबरन गाड़ी में बैठाकर अपहरण कर ले गए।

बेगूसरायः बिहार में बेखौफ अपराधियों की दरिंदगी कहर बरपा रही है। आए दिन नई नई घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला बेगूसराय से है। जहां कुछ बदमाश हथियार के बल पर जीएनएम की छात्रा को घर के पास से जबरन गाड़ी में बैठाकर अपहरण कर ले गए।

घर के पास से किया अगवा
मिली जानकारी के अनुसार, पूरा मामला मटिहानी थाना क्षेत्र के शंकरपुरा के बखड्डा  गांव का है। छात्रा की पहचान बखड्डा गांव निवासी सुधीर कुवंर की पुत्री कोमल कुमारी के रूप में हुई, जोकि मध्य प्रदेश से जीएनएम कर रही है तथा वह तृतीय वर्ष की छात्रा है। घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि कल शाम से ही अपाचे बाइक से कुछ युवक घर के आसपास लगातार चक्कर लगा रहे थे। देर शाम कोमल अपनी मां के साथ घर के बगल में गाय को चारा खिला रही थी। इसी दौरान बलेनो कार में चार-पांच हथियार बंद अपराधी आए और कोमल को उठा लिया। मां ने जब हल्ला किया तो उस पर भी हथियार तान दिया।  

दो महीने से कर रहा था परेशान
परिजनों ने बताया करीब छह महीने पहले उसने बेगूसराय के एक प्राइवेट अस्पताल में प्रैक्टिस करना शुरू किया। इस दौरान वह घर से साइकिल से बेगूसराय आती-जाती थी। करीब दो महीने पहले मटिहानी का एक युवक रास्ते में रोक कर कभी नंबर मांगने लगता था तो कभी बदतमीजी करने लगता था। बार-बार परेशान होकर परिजनों ने मोबाइल नंबर बदलवा दिया। इसके बावजूद ऋषिकेश नाम का उक्त युवक रास्ते में परेशान करता था। जिससे परेशान परिजनों ने अस्पताल भिजवाना छोड़ दिया और छात्रा के पिता ने आरोपी लड़के के परिजनों से इसकी शिकायत भी की थी। इससे आरोपी काफी आक्रोशित हो गया था।

पुलिस जांच में जुटी
वहीं घटना की सूचना परिजनों द्वारा तुरंत थाना को दी गई। सूचना के तीन घंटे बाद थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। घटना के संबंध में सदर डीएसपी भास्कर रंजन ने बताया है कि एक सूचना मिली थी कि कुछ लड़के के द्वारा जबरन एक लड़की को अपहरण कर लिया है जब घटनास्थल पर जांच पड़ताल किया तो प्रथम दृष्टि प्रेम-प्रसंग का मामला सामने आया है। फिलहाल पुलिस लड़की को रिकवर करने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। फिलहाल इस घटना के बाद मौके पर मटिहानी थाने के पुलिस कैंप कर रही है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!