BPSC पेपर लीक मामले में DSP रंजीत रजक गिरफ्तार, अब तक 17 लोग हो चुके अरेस्ट

Edited By Ramanjot, Updated: 13 Jul, 2022 06:00 PM

dsp ranjit rajak arrested in bpsc paper leak case

ईओयू के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि बिहार सशस्त्र विशेष पुलिस की 14वीं बटालियन में तैनात रंजीत कुमार रजक को मंगलवार रात पूछताछ के दौरान गिरफ्तार किया गया। ईओयू द्वारा जारी एक बयान के अनुसार गया के डेल्हा क्षेत्र स्थित राम शरण सिंह इवनिंग कॉलेज के...

पटनाः बिहार पुलिस की आर्थिक अपराध इकाई (ईओयू) ने बिहार लोकसेवा आयोग (बीपीएससी) की 67वीं संयुक्त प्रारंभिक परीक्षा के कथित पेपर लीक मामले की जांच के सिलसिले में पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) रंजीत कुमार रजक को गिरफ्तार किया है। यह जानकारी अधिकारियों ने बुधवार को दी।

ईओयू के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि बिहार सशस्त्र विशेष पुलिस की 14वीं बटालियन में तैनात रंजीत कुमार रजक को मंगलवार रात पूछताछ के दौरान गिरफ्तार किया गया। ईओयू द्वारा जारी एक बयान के अनुसार गया के डेल्हा क्षेत्र स्थित राम शरण सिंह इवनिंग कॉलेज के केंद्र अधीक्षक एवं मुख्य आरोपी शक्ति कुमार के बयान के आधार पर रजक से पूछताछ की जा रही है। बयान के अनुसार दोनों आरोपी-शक्ति और रंजीत नियमित रूप से बातचीत करते थे। शक्ति को 23 जून को परीक्षा शुरू होने से पहले बीपीएससी प्रश्न पत्रों के एक सेट की स्कैन की हुई कॉपी प्रसारित करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

ईओयू ने अब तक इस मामले में छह सरकारी अधिकारियों समेत 17 लोगों को गिरफ्तार किया है। बयान में कहा गया है कि रजक को जालसाजी और धोखाधड़ी के एक अलग मामले में ईओयू द्वारा चार्जशीट किया गया था। 8 मई को आयोजित बीपीएससी 67वीं संयुक्त प्रारंभिक प्रतियोगी परीक्षा के प्रश्न पत्र लीक हो गए थे। राज्य सरकार ने ईओयू से मामले की जांच करने को कहा था।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!