रुपौली में वोटिंग के दौरान गोरियर मतदान संख्या 235 पर हंगामा, पुलिस ने किया लाठीचार्ज तो लोगों का गुस्सा फूटा

Edited By Khushi, Updated: 10 Jul, 2024 02:54 PM

during voting in rupauli there was ruckus at gorier polling number 235

पटनाः बिहार की रूपौली विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए मतदान सुबह सात बजे से जारी है। इसी बीच गोरियर मतदान संख्या 235 पर वोटिंग के दौरान हंगामा हो गया और पुलिस ने कुछ लोगों पर लाठीचार्ज कर दिया। इसके बाद लोगों का आक्रोश बढ़ गया और वे धरने पर...

पटनाः बिहार की रूपौली विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए मतदान सुबह सात बजे से जारी है। इसी बीच गोरियर मतदान संख्या 235 पर वोटिंग के दौरान हंगामा हो गया और पुलिस ने कुछ लोगों पर लाठीचार्ज कर दिया। इसके बाद लोगों का आक्रोश बढ़ गया और वे धरने पर बैठ गए। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराया।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि गोरियर में लाइन लगाने के दौरान पुलिस द्वारा लाठीचार्ज किया गया था। इसी बीच निर्दलीय प्रत्याशी शंकर सिंह की पत्नी सुनीता सिंह एवं शंकर सिंह ने भी धरने पर बैठने की धमकी दी। बता दें कि रुपौली विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए वोटिंग जारी है। 11 बजे तक 19% मतदान हुआ हैं। मालूम हो कि इस उप चुनाव में तीन लाख से अधिक मतदाता 11 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे। रूपौली विधानसभा क्षेत्र में मतदाताओं की कुल संख्या 3.13 लाख है। क्षेत्र में 321 मतदान केंद्र बनाए गए हैं, जिनमें से 291 केंद्र ग्रामीण क्षेत्रों में हैं। मतगणना 13 जुलाई को की जाएगी।

रुपौली सीट से विधायक बीमा भारती ने (जदयू) छोड़कर राजद में शामिल होने के बाद विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। इस वजह से इस सीट पर उपचुनाव कराया जा रहा है।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!